scriptJhunjhunu News: बदमाश ATM काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए, पहले CCTV कैमरे किए डैमेज | Jhunjhunu News Miscreants stole lakhs of rupees by cutting ATM police kept patrolling | Patrika News
झुंझुनू

Jhunjhunu News: बदमाश ATM काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए, पहले CCTV कैमरे किए डैमेज

राजस्थान के झुंझुनूं में रविवार रात को बदमाश एटीएम से 9 लाख रुपए लूट कर ले गए।

झुंझुनूJul 01, 2024 / 04:03 pm

Lokendra Sainger

झुंझुनूं के मंडावा थाना इलाके में रविवार रात को बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रघुनाथजी मंदिर के पास स्थित एटीएम से 9 लाख रुपए लूट कर ले गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गैस कटर से SBI का एटीएम काटा था। पुलिस को इस घटना की जानकारी रात 3 बजे मिली।
मंडावा थाना इंचार्ज रामपाल मीणा ने बताया कि मंडावा कस्बे में रघुनाथजी के मंदिर के पास एसबीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ है। वारदात के दौरान चोरों ने पहले बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटा। इसके बाद एटीएम में रखे करीब 9 लाख रुपए लूट ले गए।
थानाधिकारी रामपाल ने बताया कि रविवार की रात 3 बजे मंडावा थाना का गश्ती वाहन गस्त कर रही थी। इस दौरान उन्हें एटीएम से धुआं निकलता दिखा। ATM की जांच की तो यह गैस कटर से काटा हुआ मिला। इसके बाद मंडावा थाने में सूचना दी गई। थानाधिकारी रामपाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। गैस कटर से ATM का बॉक्स काटा हुआ था। प्लेट तोड़कर कैश निकाला गया था। सभी कैमरे डैमेज मिले।
उन्होंने आगे बताया कि लुटेरों ने एटीएम के सीसीटीवी कैमरों को पहले ही डैमेज कर दिया ता ताकि सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद नहीं हो सके। मंडावा पुलिस ने बताया- रात में मौसम साफ था। रात 1 बजे तक गश्त के दौरान एटीएम में सब ठीक था। दोबारा 3 बजे गुजरे तो वारदात हो चुकी थी। रात एक से तीन बजे के बीच वारदात हुई है। इस दौरान लाइट आ रही थी।

Hindi News/ Jhunjhunu / Jhunjhunu News: बदमाश ATM काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए, पहले CCTV कैमरे किए डैमेज

ट्रेंडिंग वीडियो