scriptRajasthan News : महिला ने चलती बाइक पर दिया बच्चे को जन्म, रोड पर गिरा नवजात | Women Delivery on moving bike in jhalawar newborn narrowly escaped Rajasthan News | Patrika News
झालावाड़

Rajasthan News : महिला ने चलती बाइक पर दिया बच्चे को जन्म, रोड पर गिरा नवजात

Rajasthan News : जाको राखे सांइया मार सके ना कोई, कहावत गुरुवार को चरितार्थ हो गई। गोवर्धन पुरा गांव से गर्भवती महिला को प्रसव के लिए बाइक से स्वास्थ्य केन्द्र मनोहरथाना ले जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में चलती बाइक पर ही प्रसव हो गया।

झालावाड़Apr 05, 2024 / 08:10 am

Kirti Verma

jhalawar_.jpg

Rajasthan News : जाको राखे सांइया मार सके ना कोई, कहावत गुरुवार को चरितार्थ हो गई। गोवर्धन पुरा गांव से गर्भवती महिला को प्रसव के लिए बाइक से स्वास्थ्य केन्द्र मनोहरथाना ले जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में चलती बाइक पर ही प्रसव हो गया। नवजात बाइक के गिर गया। इस दौरान पास के मकान से महिलाएं मदद के लिए दौड़ पड़ी और जच्चा बच्चा दोंनो को सुरक्षित स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मनोहर थाना से 10 किलोमीटर दूर कोलूखेड़ी ग्राम पंचायत के गोरधनपुरा निवासी करण सिंह उसकी गर्भवती पत्नी उर्मिला को लेकर बाइक से मनोहर थाना स्वास्थ्य केंद्र आ रहा था । तभी कस्बे के बीनगंज मार्ग पर बालकिशन बागला के मकान के सामने चलती बाइक पर महिला का प्रसव हुआ और बच्चा रोड पर गिर गया।

यह भी पढ़ें

पूरे राजस्थान में इस शादी ने मचा दिया धमाल, 17 भाई-बहनों ने एक साथ रचाई शादी, हर तरफ हो रहे चर्चे



पति-पत्नी के साथ पीछे बैठी उसकी काकी ने बाइक रुकवा कर महिला को संभाला और बच्चे को रोड से उठाया। उसी समय पास के मकान से बागला परिवार की महिलाएं स्नेहा, प्रीती, अनिता, कीर्ति ने दौड़ कर जच्चा और बच्चा की मदद की और वाहन मंगवाकर उन्हें सुरक्षित मनोहर थाना स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। एएनएम विद्या देवी ने बताया कि जच्चा व बच्चा दोनों स्वस्थ हैं । दोनों को तुरंत भर्ती कर लिया गया है।

Hindi News/ Jhalawar / Rajasthan News : महिला ने चलती बाइक पर दिया बच्चे को जन्म, रोड पर गिरा नवजात

ट्रेंडिंग वीडियो