scriptपति के टैटू ने महिला की गृहस्थी में लगा दी आग, पति को ही उड़ा ले गई उसकी बच्चेदार प्रेमिका | Husband's tattoo set the woman's household on fire, the woman's childish girlfriend who fell in love with him took away her husband | Patrika News
देवरिया

पति के टैटू ने महिला की गृहस्थी में लगा दी आग, पति को ही उड़ा ले गई उसकी बच्चेदार प्रेमिका

देवरिया के कोतवाली थाने में एक ऐसा मामला पहुंचा जिसे देख पुलिसकर्मी भी चकरा गए। जब बात खुली तब मालूम चला की दो बच्चों के पिता से तीन बच्चों की मां को जबरदस्त इश्क चला, प्यार में अंधे दोनो अपने परिवार छोड़ हरियाणा भाग निकले। महिला के पति ने तो छोड़ दिया लेकिन युवक के ससुराल वाले लगातार खोजबीन में लगे थे और हरियाणा से दोनो को खोज निकाले।

देवरियाJul 06, 2024 / 11:45 pm

anoop shukla

जिले के एक गांव में अनोखा मामला आया है, यहां रुद्रपुर गांव के ही रहनेवाले एक विवाहित युवक के शरीर पर बने टैटू ने दूसरी महिला को अंदर तक हिला दिया। हद तो तब पार हो गई जब वह अपने तीन बच्चों और पति को छोड़ कर करीब डेढ़ साल पहले उसके साथ चली गई। युवक भी दो बच्चों का पिता है। युवक के ससुराल वालों ने काफी कोशिशों के बाद दो महीने पहले उसे हरियाणा से खोज निकाला और घर ले आई। पीछे-पीछे प्रेमिका भी चली आई और थाने पहुंचकर युवक पर अपना दावा करने लगी। महिला छह महीने की गर्भवती है और वह प्रेमी की पत्नी के साथ भी रहने को राजी है, जबकि युवक की पत्नी इसके लिए तैयार नहीं। इसे लेकर बृहस्पतिवार को घंटों थाने पर पंचायत हुई और किसी तरह पुलिस ने समझा बुझाकर दोनों पक्षों को घर भेजा।

थाने में चली अजीब पंचायत, एक युवक पर दो महिलाओं का दावा

कोतवाली थाना पर बृहस्पतिवार को अजीब दृश्य था, यहां पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती आ गई। एक युवक पर दो महिलाएं दावा कर रही थीं। पता चला कि सभी एक ही गांव के रहनेवाले हैं। युवक का इनमें से एक महिला के घर आना-जाना था। इस दौरान उसके शरीर पर बने टैटू को देखकर महिला युवक पर बेकाबू हो है। युवक शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है, जबकि महिला भी तीन बच्चों की मां है। मिलते-जुलते दोनाें का संबंध अंतरंग हो गया और दोनों अपने-अपने परिवार को छोड़ कर करीब डेढ़ साल पहले भाग गए। महिला के पति ने पत्नी के फैसले को स्वीकार कर लिया और उसकी तलाश की कोशिश भी नहीं की।

युवक के ससुराल वालों ने हरियाणा से खोज निकाला

वहीं युवक की पत्नी के घरवालों को यह बर्दाश्त नहीं हुआ। वे उसकी तलाश में लगे रहे और महीनों की मशक्कत के बाद करीब दो महीने पहले उसे हरियाणा में खोज निकाला और उसे अपने साथ घर लेते आए। लौटने के बाद युवक अपनी ससुराल में ही रहने लगा। उधर, कई दिन बाद भी जब युवक हरियाणा नहीं लौटा तो प्रेमिका गांव पहुंच गई। वह थाने पहुंच गई और युवक पर दावा करते हुए थाने में तहरीर दे दी। पुलिस युवक को उसकी ससुराल से पकड़ कर थाने लाई तो दो बच्चों को लेकर उसकी पत्नी भी थाने में पहुंच गई।

पत्नी के साथ रहने को भी प्रेमिका है तैयार

दोनों युवक पर दावा ठोंकने लगीं। प्रेमिका तो यहां तक तैयार थी कि वह प्रेमी और उसकी पत्नी के साथ रहने को तैयार है। हालांकि युवक की पत्नी इसके लिए तैयार नहीं थी। कई घंटों तक थाने पर पंचायत चलने के बाद पुलिस ने किसी तरह समझा बुझा कर फिलहाल दोनों पक्षों को घर भेज दिया। पुलिस ने कहा कि गर्भवती महिला ने युवक के खिलाफ तहरीर दी है। मामले में न्यायोचित कार्रवाई होगी।

Hindi News/ Deoria / पति के टैटू ने महिला की गृहस्थी में लगा दी आग, पति को ही उड़ा ले गई उसकी बच्चेदार प्रेमिका

ट्रेंडिंग वीडियो