scriptDeoria news : मां की डांट से नाराज नाबालिग बहनें सियालदाह स्टेशन पर इस हाल में मिलीं,अपहरण का मुकदमा दर्ज | Deoria news: Minor sisters angry with their mother's scolding were found at Sealdah station, kidnapping case filed against unknown person | Patrika News
देवरिया

Deoria news : मां की डांट से नाराज नाबालिग बहनें सियालदाह स्टेशन पर इस हाल में मिलीं,अपहरण का मुकदमा दर्ज

देवरिया के एक गांव में मां के डांटने पर नाराज घर से निकलीं दो नाबालिग बहनें पश्चिम बंगाल के सियालदह स्टेशन से बरामद हुई हैं। सूचना पर हल्का एसआई और परिजनों ने वहां पहुंच कर लिखा पढ़ी के बाद रविवार को दोनों को लेकर तरकुलवा पहुंचे। जहां से पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद उनको बाल सुधार गृह भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने मां की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था।

देवरियाSep 03, 2024 / 09:27 am

anoop shukla

जिले के एक गांव की दो नाबालिग बहनें मां के डांटने पर नाराज होकर घर से निकली पश्चिम बंगाल के सियालदह स्टेशन से बरामद हुई हैं। सूचना पर पुलिस और परिजनों ने वहां पहुंच कर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर रविवार को दोनों को लेकर तरकुलवा पहुंचे।जहां से पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद उनको वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने मां की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था।

मां की डांट से नाराज बहनें देवरिया से पहुंचीं सियालदाह

जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के महुआपाटन गांव की रहने वाली एक महिला ने 18 अगस्त को किसी बात पर अपनी बेटियों को डांट दिया। दोनों नाबालिग बहनें रात में किसी तरह देवरिया सदर रेलवे स्टेशन आ गईं और वहां से ट्रेन में सवार होकर पश्चिम बंगाल के सियालदाह रेलवे स्टेशन पहुंच गईं।20 अगस्त को सियालदाह में दोनों नाबालिग बहनों को सड़क पर लावारिश घूमते देकर उनके हावभाव से वहां की पुलिस को शक हुआ। दोनों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम और पता और घर का मोबाइल नंबर बताया। इसके बाद वहां की पुलिस ने घर वालों से बात कर इसकी सूचना दी।

सियालदाह से बरामद कर लाई तरकुलवा पुलिस

इधर, परिजनों ने इसकी सूचना तरकुलवा थाना पर दिया। स्थानीय पुलिस ने वहां की पुलिस से संपर्क किया। लोकेशन की जानकारी लेने के बाद वह परिजनों को साथ लेकर शुक्रवार को सियालदाह के लिए रवाना हो गए। वहां पहुंचकर कागजी कार्रवाई के बाद दोनों को लेकर रविवार शाम को तरकुलवा थाना पहुंचे।इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि लापता दोनों नाबालिग बहनें मिल गई हैं। उनका मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। अभी वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है।

Hindi News/ Deoria / Deoria news : मां की डांट से नाराज नाबालिग बहनें सियालदाह स्टेशन पर इस हाल में मिलीं,अपहरण का मुकदमा दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो