scriptDeoria news : UP में गौवंश से लदा ट्रक थाने की बाउंड्री तोड़ अंदर घुसा, जान बचा कर भागे पुलिसकर्मी | Patrika News
देवरिया

Deoria news : UP में गौवंश से लदा ट्रक थाने की बाउंड्री तोड़ अंदर घुसा, जान बचा कर भागे पुलिसकर्मी

रविवार की सुबह नौ बजे देवरिया की तरफ से एक ट्रक कंचनपुर की तरफ जा रहा था, अभी वह ट्रक रामपुर कारखाना थाने के समीप पहुंचा था कि अचानक अनियंत्रित हो गया। ट्रक चहारदीवारी तोड़ते हुए थाने के अंदर घुस गया। ट्रक के अंदर घुसते ही थाने में भगदड़ मच गई।

देवरियाSep 01, 2024 / 12:30 pm

anoop shukla

रविवार की सुबह जिले में बड़ा हादसा होते होते बच गया, यहां रामपुर कारखाना थाने की बाउंड्री तोड़ अनियंत्रित ट्रक थाने में घुस गया संयोग ठीक था की वहां पेड़ से टकरा कर रुक गया। पेड़ से टकराने से पहले तीन बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। गार्ड और चौकीदार कूद कर भाग निकले। इससे बड़ी अनहोनी होने से बच गई।

गौवंश से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर थाने की बाउंड्री तोड़ अंदर घुसा

सुबह नौ बजे देवरिया की तरफ से एक ट्रक कंचनपुर की तरफ जा रहा था, अभी वह ट्रक रामपुर कारखाना थाने के समीप पहुंचा था कि अचानक अनियंत्रित हो गया। ट्रक चहारदीवारी तोड़ते हुए थाने के अंदर घुस गया। ट्रक के अंदर घुसते ही थाने में भगदड़ मच गई।रायबरेली से पशु लदा एक ट्रक बिहार जा रहा था, सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनू घाट चौराहे से वह गोरया घाट वाले मार्ग पर मुड़ गया। बरियारपुर पुलिस ने महुआनी चौराहे पर संदिग्ध वाहन आने की जानकारी मिलते ही नाकेबंदी कर दी। बैरियर के साथ पुलिस टीम को देखकर ट्रक चालक ने वाहन को भीखमपुर रोड की ओर मोड़ दिया।कसया ढाला होते हुए वह कसया की ओर मुड़ गया। यह देख बरियारपुर पुलिस ने रामपुर कारखाना थानाध्यक्ष नंदा प्रसाद को संदिग्ध ट्रक के जाने की जानकारी दी। संदीप वहां आने की जानकारी मिलते ही रामपुर कारखाना थानेदार फोर्स के साथ थाना गेट पर जम गए।

ट्रक के नंबर से पुलिस कर रही मालिक की तलाश

भारी फोर्स को थाना गेट पर देखकर चलती ट्रक से चालक कूद गया। बिना चालक के ट्रक अनियंत्रित होकर थाना गेट के पास खड़ी तीन बाइक को क्षतिग्रस्त करते हुए चहारदीवारी तोड़ दिया। चहारदीवारी तोड़कर ट्रक पेड़ से टकराकर रुक गया। शोर सुनकर चहारदीवारी के पास पेड़ के चबूतरे पर बैठे गार्ड और चौकीदार खुद कर किनारे हो गए। पुलिसकर्मियों ने चालक को हिरासत में ले लिया।ट्रक नंबर के माध्यम से पुलिस तस्करों तक पहुंचने में जुटी हुई है। सीओ सिटी संजय कुमार रेड्डी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही तस्कर व चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Deoria / Deoria news : UP में गौवंश से लदा ट्रक थाने की बाउंड्री तोड़ अंदर घुसा, जान बचा कर भागे पुलिसकर्मी

ट्रेंडिंग वीडियो