scriptमेवाड़ प्रीमियर लीग: भीलवाड़ा को हराकर रॉयल राजपूताना फाइनल में | Patrika News
क्रिकेट

मेवाड़ प्रीमियर लीग: भीलवाड़ा को हराकर रॉयल राजपूताना फाइनल में

वंडर सीमेंट्स क्रिकेट अकादमी के शिकारबाड़ी क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित मेवाड़ प्रीमियर लीग में बारिश के चलते देरी से खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में रॉयल राजपूताना कॉन्करर्स ने भीलवाड़ा वॉरियर्स को 7 रन से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। प्रतियोगिता का आयोजन यूडीसीए के सानिध्य में 100 स्पोर्ट्स द्वारा किया जा रहा है। […]

नई दिल्लीJun 28, 2024 / 03:33 pm

Siddharth Rai

वंडर सीमेंट्स क्रिकेट अकादमी के शिकारबाड़ी क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित मेवाड़ प्रीमियर लीग में बारिश के चलते देरी से खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में रॉयल राजपूताना कॉन्करर्स ने भीलवाड़ा वॉरियर्स को 7 रन से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई।
प्रतियोगिता का आयोजन यूडीसीए के सानिध्य में 100 स्पोर्ट्स द्वारा किया जा रहा है। पहले खेले गए 16-16 ओवर के इस मुकाबले में भीलवाड़ा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और उन्हें 4 रनों पर राम मोहन पहली और 29 रन के स्कोर पर करन सिंह के रूप में दूसरी सफलता भी मिली पर उसके बाद गेम उनके हांथ से फिसलता चला गया और टीम विकेट को तरस गई।
पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल राजपूताना कॉन्करर्स की ओर से प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए अनिरुद्ध सिंह ने 3 छक्कों और 8 चौकों से सजी 40 गेंदों में 69 रन की पारी खेली, तो वहीं शबाज खान की 19 गेंदों पर 31 रन की पारी ने टीम को 6 विकेट खोकर 136 के स्कोर तक पहुंचा दिया। रनों का पीछा करने उतरी पॉइंट्स टेबल पर चोटी पर विराजमान भीलवाड़ा के सलामी बल्लेबाज भरत शर्मा अपना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए।
12 रनों पर यश शंखला के रूप में टीम को दूसरा झटका लगा। हालांकि पुनीत मिश्र ने 31 गेंदों में 46 और पुष्पेंद्र सिंह नाबाद 10 गेंदों में 22 रन बनाकर भरपूर प्रयास तो किया, लेकिन मुकाबले को जीत न सके और 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा। रॉयल राजपूताना कॉन्करर्स की ओर से विशाल गोदारा ने 3 ओवरों में महत्वपूर्ण 3 विकेट झटके।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मेवाड़ प्रीमियर लीग: भीलवाड़ा को हराकर रॉयल राजपूताना फाइनल में

ट्रेंडिंग वीडियो