scriptहार्दिक पांड्या से तलाक पर नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका, मिनटों में हुआ वायरल | Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce amid natasa post share jesus god and child go alone | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या से तलाक पर नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका, मिनटों में हुआ वायरल

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा ने अपनी फोटो शेयर की है। उन्होंने इसमें साफ कर दिया है कि आखिर उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है।

मुंबईMay 30, 2024 / 09:45 am

Priyanka Dagar

hardik pandya and natasa stankovic

hardik pandya and natasa stankovic

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। खबर है कि हार्दिक और पत्नी नताशा दोनों जल्द तलाक लेने वाले हैं। इन खबरों के बीच नताशा ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है। इन दोनों को देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि नताशा ने तलाक की खबरों को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह काफी अजीब है और उसका कैप्शन भी काफी अलग दिया है।

नताशा के तलाक की खबरों के बीच किया ये पोस्ट (Hardik Pandya And Natasa Stankovic Divorce)

नताशा और हार्दिक पांड्या के रिश्ते में दरार की खबरें काफी समय से आ रही हैं। कपल ने इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है। हाल ही में हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे को क्रिकेटर कुणाल पांड्या के साथ देखा गया था। अब कहा जा रहा है कि बेटा अगस्त्य अब कपल के साथ नहीं रहता। वहीं, नताशा भी अपने एक फ्रेंड के साथ स्पॉट हुई थी। अब नताशा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इसमें वह मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही जो दूसरी फोटो है। उसमें दिखाया गया है कि यीशु एक बच्ची के साथ चलते हुए दे रहे हैं। इसमें नताशा ने कैप्शन भी दिया। उन्होंने एक बर्ड का साइन, एक व्हाइट दिल का इमोजी, जीजस क्रॉस और स्टार्स का साइन शेयर किया है। इस पोस्ट के आते ही ये सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। इसे देख यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें
 

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

Hardik Pandya Snd Natasa Stankovic
नताशा के इस पोस्ट के बाद लोगों ने हार्दिक पांड्या के साथ तलाक को कंफर्म मान लिया है। उनका कहना है कि कपल जल्द ही अनाउंस भी कर सकते हैं। फिलहाल नताशा और हार्दिक पांड्या दोनों ही अपने तलाक को लेकर कोई बात नहीं करना चाहते। बस यूजर्स कपल की एक्टिविटी पर ध्यान दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक पांड्या से तलाक पर नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका, मिनटों में हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो