scriptLok Sabha elections 2024 : छिंदवाड़ा सीट पर हो सकता है कमलनाथ v/s प्रहलाद पटेल Part-2 | Lok Sabha Elections 2024 bjp Prahlad Patel can contest elections from Chhindwara Lok Sabha seat | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha elections 2024 : छिंदवाड़ा सीट पर हो सकता है कमलनाथ v/s प्रहलाद पटेल Part-2

Chhindwara Lok Sabha Seat : छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर प्रहलाद पटेल ने कही बड़ी बात..

भोपालMar 05, 2024 / 05:39 pm

Shailendra Sharma

prahlad_patel.jpg
Kamalnath v/s Prahlad Patel Part-2 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने मध्यप्रदेश की 29 में से 24 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। लेकिन कमलनाथ का अभेद किला कही जाने वाली छिंदवाड़ा सीट पर भाजपा ने अभी तक उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। प्रदेश के पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल ने इसी बीच छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के मीडिया के सवाल पर कहा है कि अगर पार्टी उन्हें मौका देगी तो वो जरुर छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि इस बार छिंदवाड़ा जीतने की मंशा है और हम पहले भी एक बार छिंदवाड़ा जीत चुके हैं। इसके साथ ही प्रहलाद पटेल ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी भी चुनाव लड़ने से मना नहीं किया, पार्टी छिंदवाड़ा से लड़ने के लिए कहेगी तो जरुर चुनाव लड़ेंगे।
यह भी पढ़ें

Bharat Jodo Nyay Yatra: एमपी में राहुल बोले, मोदी जी चाहते हैं मोबाइल देखते रहो, जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ




छिंदवाड़ा सीट से भले ही वर्तमान में नकुलनाथ सांसद हैं लेकिन ये सीट उनके पिता कमलनाथ का अभेद किला कही जाती है। इस बार अगर भाजपा छिंदवाड़ा से प्रहलाद पटेल को उम्मीदवार बनाती है तो ये दूसरी बार होगा जब प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे इससे पहले साल 2004 में प्रहलाद पटेल कमलनाथ के खिलाफ छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ चुके हैं और तब उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।
यह भी पढ़ें

Kamalnath – लोकसभा चुनाव लड़ने पर कमलनाथ का बड़ा बयान, Video में देखेे – बीजेपी में जाने और नकुलनाथ पर क्या बोले




छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर इस बार भाजपा का फोकस काफी ज्यादा है। वजह साफ है कि इस बार भाजपा प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाना चाहती है। साल 2019 के लोकसभा चुनावों में छिंदवाड़ा ही एकलौती ऐसी सीट थी जो भाजपा के हाथ नहीं आई थी और यहां से नकुलनाथ ने जीत दर्ज की थी।
देखें वीडियो- शादी में गिरे ओले तो भागे बाराती-घराती

https://youtu.be/rJHbx-AfglQ

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha elections 2024 : छिंदवाड़ा सीट पर हो सकता है कमलनाथ v/s प्रहलाद पटेल Part-2

ट्रेंडिंग वीडियो