scriptइनेलो नेता की हत्या का मामला : मृतक के बेटों को परिवार को मारने की धमकी देने का आरोपी बालोतरा से गिरफ्तार | INLD leader's murder case haryana | Patrika News
बाड़मेर

इनेलो नेता की हत्या का मामला : मृतक के बेटों को परिवार को मारने की धमकी देने का आरोपी बालोतरा से गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस की सूचना पर बालोतरा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पचपदरा थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात को पटाऊ खुर्द गांव के पास एक ढाणी में दबिश देकर धमकी देने के आरोपी युवक को हिरासत में लिया।

बाड़मेरMar 01, 2024 / 07:39 pm

Mahendra Trivedi

barmer.jpg

हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ कस्बे में इनेलो नेता व पूर्व विधायक नफेसिंह राठी की हत्या के चार दिन बाद उसके बेटों व जांच अधिकारी को हथियारों के फोटो भेज धमकी देने के मामले के तार बालोतरा जिले से जुड़े हुए सामने आए है। हरियाणा पुलिस की सूचना पर बालोतरा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पचपदरा थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात को पटाऊ खुर्द गांव के पास एक ढाणी में दबिश देकर धमकी देने के आरोपी युवक को हिरासत में लिया। हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर थाने की पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर झज्जर ले गई। पुलिस टीम ने युवक के मोबाइल को जांच के लिए जब्त कर लिया है। युवक से हथियार या अन्य कोई संदिग्ध सामान बरामदगी को लेकर हरियाणा पुलिस की टीम ने कोई पुष्टि नहीं की है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में गत 25 फरवरी को इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफेसिंह राठी पर फायरिंग कर हत्या कर दी गई। हत्या के चार दिन बाद राठी के दोनों बेटों को अज्ञात नंबरों से 18 बार कॉल कर हत्या के मामले में चुप रहने की धमकी दी, साथ ही उनको सोशल मीडिया के जरिए हथियारों की तस्वीरे भेज कर चुप नहीं रहने पर परिवार को मारने की धमकी भी दे डाली।

जांच अधिकारी को भी अवांछित मैसेज भेजे

हत्या के मामले के जांच अधिकारी को भी अवांछित मैसेज भी भेजे गए थे। मामले में हरियाणा पुलिस की जांच में बालोतरा जिले के पटाऊ खुर्द निवासी दिलीपसिंह पुत्र गुमानसिंह राजपूत का नाम सामने आया था। इसके बाद झज्जर पुलिस अधीक्षक ने बालोतरा पुलिस अधीक्षक अभिजीतसिंह से बात कर युवक की जानकारी दी थी। बालोतरा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पचपदरा पुलिस ने पटाऊ खुर्द गांव में दबिश देकर दिलीपसिंह को दस्तयाब किया, जिसे हरियाणा पुलिस यहां से लेकर गई है। हरियाणा पुलिस ने पचपदरा थाना क्षेत्र में तीन-चार अन्य संदिग्ध स्थानों पर भी दबिश दी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

हरियाणा पुलिस ले गई आरोपी को

हरियाणा के झज्जर एसपी की सूचना पर बालोतरा जिला पुलिस ने पटाऊ गांव की सरहद में दबिश देकर युवक को दस्तयाब किया था। इसके बाद हरियाणा पुलिस की टीम ने पचपदरा पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई। हरियाणा में मृतक इनेलो नेता के बेटों को धमकी देने से जुड़ा मामला बताया गया है।

-अभिजीतसिंह, पुलिस अधीक्षक बालोतरा

Hindi News/ Barmer / इनेलो नेता की हत्या का मामला : मृतक के बेटों को परिवार को मारने की धमकी देने का आरोपी बालोतरा से गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो