scriptलव मैरिज के बाद पत्नी ने बचपन के दोस्त से दोस्ती तोड़ने को कहा तो फंदे पर झूला पति | Wife refuses to live with childhood friend, then husband swings on trap in Sadulshahar | Patrika News
श्री गंगानगर

लव मैरिज के बाद पत्नी ने बचपन के दोस्त से दोस्ती तोड़ने को कहा तो फंदे पर झूला पति

शहर से करीब 13 किमी. दूर सादुलशहर-श्रीगंगानगर मार्ग पर स्थित लालगढ़ जाटान पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव हाकमाबाद में शुक्रवार रात्रि दम्पति में हुए झगड़े के बाद पति ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक के भाई रवि पुत्र गोपीराम यादव की रिपोर्ट पर मर्ग सूचना दर्ज की है।

श्री गंगानगरApr 09, 2023 / 10:41 am

Santosh Trivedi

photo_6165684445902910415_x.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क/सादुलशहर. शहर से करीब 13 किमी. दूर सादुलशहर-श्रीगंगानगर मार्ग पर स्थित लालगढ़ जाटान पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव हाकमाबाद में शुक्रवार रात्रि दम्पति में हुए झगड़े के बाद पति ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक के भाई रवि पुत्र गोपीराम यादव की रिपोर्ट पर मर्ग सूचना दर्ज की है।

मामले की सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आरपीएस सोनू चौधरी, पुलिस थाना अधिकारी परमेश्वर सुथार आदि दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने डॉग स्कवायड, मोबाइल एफएसएल व एमओबी की टीम के माध्यम से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतक के शव को सादुलशहर के राजकीय उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। थानाधिकारी ने बताया कि गांव हाकमाबाद निवासी गोपीराम यादव के पुत्र बंटी यादव (24) का एक वर्ष पूर्व गांव मोरजण्डखारी निवासी संजू वाल्मीकि (21) के साथ प्रेम विवाह हुआ था। शुक्रवार की रात्रि मृतक बंटी की पत्नी संजू ने अपने पति को बचपन के एक मित्र के साथ रहने के लिए मना किया।

यह भी पढ़ें

लापता युवक का शव मेट्रो स्टेशन के पास नाले में मिला, आंखों की पुतलियां गायब

इस बात को लेकर बंटी ने नाराजगी जताई तो दोनों में झगड़ा हो गया। तत्पश्चात संजू घर से रूठकर चली गई व बंटी उसके पीछे जाकर उसे मनाकर वापिस घर ले आया। इसी बात को लेकर घर पर दोनों में फिर बहस हो गई, जिस पर संजू कमरे के बाहर सो गई व बंटी कमरे के अंदर सो गया। शनिवार तडक़े 4 बजे संजू ने कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे से झूल रहा था। संजू ने बंटी को तुरंत फंदे से उतारा व मुंह पर पानी के छींटे दिए, लेकिन वह मर चुका था। तत्पश्चात घबराकर वह पैदल ही घर से निकल गई। पुलिस को शनिवार सुबह ग्राम सरपंच ओमप्रकाश यादव व परिजनों ने घटना की सूचना दी।

यह भी पढ़ें

लाडनूं के विधायक भाकर को लारेंस के गुर्गे ने दी हत्या की धमकी

दोपहर में मृतक की पत्नी संजू पुलिस थाना में पेश हुई व पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। थानाधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम से मालूम हुआ कि बंटी की मौत फंदा लेने से हुई है। मृतक की पत्नी से प्रशिक्षु आरपीएस सोनू चौधरी व पुलिस टीम की ओर से गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस प्रत्येक दृष्टि से प्रकरण की जांच कर रही है। घटना की जानकारी लेने पुलिस उप अधीक्षक ग्रामीण भंवरलाल मेघवाल भी पुलिस थाना पहुंचे व आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

https://youtu.be/f5jpIyID0H4

Hindi News / Sri Ganganagar / लव मैरिज के बाद पत्नी ने बचपन के दोस्त से दोस्ती तोड़ने को कहा तो फंदे पर झूला पति

ट्रेंडिंग वीडियो