scriptअनोखी शादी: दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा थानेदार का बेटा, देखने के लिए उमड़ी भीड़ | Unique Viral Wedding Of Police Station Master's Groom Son Arrives In Helicopter For His Wedding In Sriganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

अनोखी शादी: दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा थानेदार का बेटा, देखने के लिए उमड़ी भीड़

Groom Arrives In Helicopter For Wedding : गंगापुरसिटी के कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को हुई एक शादी लोगों के बीच खासी चर्चा का विषय रही। जब एक थानेदार का बेटा अपनी होने वाली दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से गंगापुरसिटी हायर सैकेण्डरी खेल मैदान में बनाए गए हेलीपैड पर उतरा।

श्री गंगानगरJan 24, 2024 / 02:20 pm

Akshita Deora

groom_arrives_with_helicopter_.jpg

Rajasthan Unique Wedding: गंगापुरसिटी के कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को हुई एक शादी लोगों के बीच खासी चर्चा का विषय रही। जब एक थानेदार का बेटा अपनी होने वाली दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से गंगापुरसिटी हायर सैकेण्डरी खेल मैदान में बनाए गए हेलीपैड पर उतरा। इस दौरान हेलीकॉप्टर को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे पहले जिला प्रशासन की ओर से हेलीकॉप्टर को उतारने से लेकर सभी जरूरी स्वीकृति ले ली गई। दरअसल सवाईमाधोपुर के दोंदरी गांव निवासी एवं राजस्थान पुलिस में सहायक उप निरीक्षक जरदार के बेटे इमरान की शादी सामान्य चिकित्सालय इलाके में रहने वाले मुस्तफा खान की बेटी मुस्कान बानों से तय हुई थी। जिसको लेने दूल्हा बना इमरान हेलीकॉप्टर से पहुंचा। एएसआई जरदार अभी कुस्तला चौकी पर तैनात है। वे गंगापुरसिटी थाने में भी अपनी ड्यूटी कर चुके है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की सबसे बड़ी शादी में विदाई से पहले गुटखा खाती दुल्हन का Video Viral




मुस्कान के चेहरे पर नजर आई ‘मुस्कान’
अपनी विदाई हेलीकॉप्टर से होने को लेकर दुल्हन मुस्कान खासी उत्साहित नजर आई। हेलीपैड पर अपने दूल्हे के साथ चहक रही मुस्कान के चेहरे पर आई ’मुस्कान’ उसकी खुशी को साफ बयां कर रही थी। मुस्कान ने बताया कि उसकी दिली ख्वाहिश थी कि वह अपने ससुराल हेलीकॉप्टर में विदा हो। यही इच्छा दूल्हा इमरान की भी थी। आज उनके ससुरालवालों ने यह इच्छा पूरी कर खुशियां दी है।

https://youtu.be/Ni_pctMRrss

Hindi News/ Sri Ganganagar / अनोखी शादी: दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा थानेदार का बेटा, देखने के लिए उमड़ी भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो