scriptगैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने राजस्थान में करवाई फायरिंग, हुए ये बड़े खुलासे | Lawrence Bishnoi Rohit Godara connection sri ganganagar firing case rajasthan big updates | Patrika News
श्री गंगानगर

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने राजस्थान में करवाई फायरिंग, हुए ये बड़े खुलासे

Lawrence Bishnoi Rohit Godara News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने राजस्थान के श्री गंगानगर में किन्नू व्यापारी के घर फायरिंग करवाई थी। अब इस मामले में बड़े खुलासे हुए हैं।

श्री गंगानगरSep 20, 2024 / 03:05 pm

Supriya Rani

Sri Ganganagar News: करीब सात दिन पहले जिले के ‘चक तीन ई छोटी’ में किन्नू व्यापारी श्योकत अली के घर पर फायरिंग की वारदात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी रोहित गोदारा गैंग ने सुपारी देकर कराई थी। इस गैंग के एक शूटर को बकायदा किन्नू व्यापारी के घर पर एक बाइक सवार युवक के साथ भेजा गया था।
इस बाइक सवार की पहचान मिर्जेवाला गांव निवासी आमीर खां पुत्र मुन्ना खां हुई। 24 वर्षीय इस युवक को रोहित गोदारा की गैंग ने संपर्क किया और उसे पचास हजार रुपए देने की बात कही। वह उसी समय शूटर को लाने और वापस छोड़ने पर सहमत हो गया।
news
जांच अधिकारी जवाहरनगर एसआई नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी आमीर खां अपने घर पर परचून की दुकान चलाता है। उसकी पत्नी गर्भवती है। ज्यादा रुपए और ऐशो आराम के सपने लिए वह इस गैंग का हिस्सा बन गया। उसने कॉलर के बताए पते पर शूटर को साथ लिया और चक तीन ई छोटी में किन्नू व्यापारी के घर पर पहुंचे। शूटर ने फायर किया और उसे वापस पंजाब ले गया। जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से बाइक बरामद की जाएगी। वहीं शूटर की पहचान हो चुकी है, उम्मीद है कि उसे जल्द काबू किया जाएगा।

स्पेशल टीम ने पंजाब तक किया पीछा

इस मामले को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया। सीआई देवेन्द्र सिंह ने बताया कि स्पेशल टीम ने पंजाब तक अपराधियों का पीछा किया। एक-एक कड़ी को जोड़ने का प्रयास किया गया है।

एक करोड़ की फिरौती नहीं देने का मामला

तीन ई छोटी की गली नंबर 8 में रहने वाले श्योकत अली अपने तीन भाईयों, माता-पिता सहित 11 सदस्यों के परिवार के साथ रहता है। उसकी इतनी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, जितनी गैंग मान रही है। श्योकत अली के इसी मकान पर 13 सितंबर दोपहर में एक राउड फायरिंग की गई थी। उससे रोहित गोदारा के नाम पर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई। 24 मई को उसके मोबाइल पर रोहित गोदारा बताकर धमकाया गया। उसने एक करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की। इसके बाद 13 सितंबर से पहले 8 बार वॉइस और वट्सअप कॉल आए थे, लेकिन उसने उठाए नहीं।

Hindi News/ Sri Ganganagar / गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने राजस्थान में करवाई फायरिंग, हुए ये बड़े खुलासे

ट्रेंडिंग वीडियो