scriptरेलगाड़ी के आगे कूदकर पूर्व पार्षद ने की आत्महत्या, सिर धड़ से अलग पड़ा मिला | Patrika News
श्री गंगानगर

रेलगाड़ी के आगे कूदकर पूर्व पार्षद ने की आत्महत्या, सिर धड़ से अलग पड़ा मिला

Sri Ganganagar News: रेलवे के कर्मिक मौके पर पहुंचे तो एक युवक का सिर धड़ से कटकर अलग पड़ा था।

श्री गंगानगरOct 20, 2024 / 02:26 pm

Supriya Rani

Sri Ganganagar News: जैतसर कस्बे के नजदीकी सूरतगढ़-अनूपगढ़ रेलवे ट्रेक स्थित कल्याणकोट रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति ने शनिवार सुबह करीब सवा पांच बजे सूरतगढ़ से अनूपगढ़ जा रही साधारण सवारी यात्री गाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी सुबह रेलवे के ट्रेकमैन ने रेलवे के अधिकारियों को दी। जिसके बाद जीआरपी ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की।
मिली जानकारी के अनुसार, रेलवे के ट्रेक मैन ने रेलवे के बुकिंग क्लर्क सहित अन्य अधिकारियों को रेलवे ट्रेक के पत्थर संख्या 35/0 के नजदीक एक युवक का शव पड़े होने की जानकारी दी जिसके बाद रेलवे के कर्मिक मौके पर पहुंचे तो एक युवक का सिर धड़ से कटकर अलग पड़ा था।
रेलवे के अधिकारियों ने जीआरपी पुलिस श्रीगंगानगर एवं क्षेत्रीय पुलिस थाना श्रीविजयनगर को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रेलवे ट्रेक से हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। जहां मृतक की पहचान परमजीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी मिनी मार्केट सूरतगढ़ के रुप में की। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर व शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया। मृतक परमजीत सिंह सूरतगढ़ नगरपालिका में पार्षद भी रह चुका है।

Hindi News / Sri Ganganagar / रेलगाड़ी के आगे कूदकर पूर्व पार्षद ने की आत्महत्या, सिर धड़ से अलग पड़ा मिला

ट्रेंडिंग वीडियो