scriptUEFA EURO 2024: फुटबॉल के मैदान पर आज होगी कांटे की टक्कर, जब जर्मनी से टकराएगी हंगरी, जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव | euro 2024 live streaming in indai Germany vs Hungary live kick-off time live streaming and telecast details | Patrika News
खेल

UEFA EURO 2024: फुटबॉल के मैदान पर आज होगी कांटे की टक्कर, जब जर्मनी से टकराएगी हंगरी, जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव

EURO 2024, GER vs HUN Live Streaming: यूरो कप में आज जर्मनी और हंगरी के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। जानें इस मैच को भारत में कितने बजे से और किस चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

नई दिल्लीJun 19, 2024 / 05:15 pm

Vivek Kumar Singh

EURO GER vs HUN Live in India
UEFA EURO 2024 Live Streaming in India: यूरो कप में आज जर्मनी की टीम हंगरी (Germany vs Hungary) को हराकर प्री क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। हालांकि हंगरी के खिलाफ उनका आंकड़ा हमेशा 19-20 का रहा है। ऐसे में दुनिया के फुटबॉल फैंस को आज रात एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। भारत में भी इस मैच को टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाइव देखा जा सकता है। ग्रुप A में जर्मनी पहले स्थान पर है तो हंगरी पहला मैच हारने के बाद तीसरे स्थान पर है लेकिन आज का मौच हार गई तो वह अगले दौर से बाहर हो सकती है।

EURO 2024 Germany vs Hungary Live कहां देखें?

यूरो कप 2024 में ग्रुप A के जर्मनी बनाम हंगरी के बीच होने वाले मुकाबले को भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और सोनी लिव ऐप पर लाइव देखा जा सकता है।

EURO 2024 Germany vs Hungary मैच कब शुरू होगा?

जर्मनी और हंगरी के बीच होने वाले ग्रुप A के इस मुकाबले का किक-ऑफ टाइम यानी मैच शुरू होने का समय है रात 9.30 बजे। इस मैच को अंग्रेंजी कमेंट्री में सोनी टेन 2 HD/SD पर देखा जा सकता है।

Germany vs Hungary Head To Head यहां देखें

जर्मनी और हंगरी के बीच अब तक कुल 37 मैच खेले गए हैं और 13 बार जर्मनी को जीत मिली है तो 12 मैच हंगरी के नाम रहे हैं। इस दौरान 12 मैच बराबरी पर भी समाप्त हुए हैं। हालांकि जर्मनी शानदार फॉर्म में है और उसने पहले मुकाबले में स्कॉटलैंड को 5-1 से हराकर बड़ी जीत हासिल की थी। हंगरी को पहले मुकाबले में स्विट्जरलैंड ने 3-1 से मात दी थी।

Hindi News/ Sports / UEFA EURO 2024: फुटबॉल के मैदान पर आज होगी कांटे की टक्कर, जब जर्मनी से टकराएगी हंगरी, जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव

ट्रेंडिंग वीडियो