script‘ओ भाई मारो मुझे’ वाले मोमिन ने इरफान पठान से पूछा सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने करारा जवाब देकर कर दिया ट्रोल | Patrika News
खेल

‘ओ भाई मारो मुझे’ वाले मोमिन ने इरफान पठान से पूछा सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने करारा जवाब देकर कर दिया ट्रोल

पाकिस्तानी फैन मोमिन शाकिब को इस बार पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने करारा जवाब दिया है। मोमिन शाकिब ने पठान से कुछ सवाल दिए और उन्होंने जबरदस्त अंदाज में उन्हें जवाब दिए। मोमिन शाकिब का इंस्टाग्राम पर ये वीडियो अब बहुत वायरल हो रहा है।

Sep 04, 2022 / 04:25 pm

Joshi Pankaj

Asia Cup 2022

Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला खेला जाएगा। 28 अगस्त को हुए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया था। इस मैच में हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन जबरदस्त रहा था। जडेजा हालांकि इंजरी के कारण अब बाहर हो गए। खैर भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है तो पाक फैन मोमिन शाकिब बहुत फेमस रहता है। वो कुछ ऐसी वीडियो पोस्ट करते हैं जो वायरल हो जाती है। इस बार इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें मोमिन ने पठान से कुछ सवाल पूछे। पठान ने गजब के जवाब देकर मोमिन शाकिब को ट्रोल कर दिया।
इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

मोमिन और इरफान पठान की खास मुलाकात देखने को मिली। मोमिन ने पठान से पूछा किय इस बार कौन जीतेगा। इरफान ने कहा कि रिपीट ही होगा। पठान का मतलब था कि इस बार भी भारत ही जीतेगी। मोमिन ने इसके बाद कहा कि क्या पिछले साल वाला रिपीट होगी। आपको याद होगा टी-20 वर्ल्ड कप में पिछले साल भारत को पाकिस्तान ने हरा दिया था। इरफान ने इसके बाद कहा कि एक बार हो गया लेकिन ये अब बार-बार नहीं होता है। पठान ने कहा कि इस समय भारतीय खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जडेजा के बाहर होने से Asia Cup में भारत को होंगे 3 नुकसान

https://twitter.com/joshiji03707275/status/1566377467819921408?ref_src=twsrc%5Etfw


मोमिन शाकिब की जबरदस्त वीडियो

साल 2019 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था। इसके बाद मोमिन शाकिब का ओ भाई मुझे मारा वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसके बाद से उनकी सभी वीडियो बहुत वायरल होती है। इंस्टाग्राम पर लगातार वो वीडियो डालते रहते हैं और कभी-कभी वो ट्रोल भी हो जाते हैं। पठान के जवाब पर फैंस ने भी मोमिन के ऊपर इस बार कमेंट्स किए। खैर इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले दूसरे मुकाबले में फैंस को बहुत मजा आएगा।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठाए सवाल

Hindi News/ Sports / ‘ओ भाई मारो मुझे’ वाले मोमिन ने इरफान पठान से पूछा सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने करारा जवाब देकर कर दिया ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो