scriptअब राजस्थान में चलती बाइक पर ‘बेशर्म इश्क’ का नजारा, जिसने भी देखा, हुआ हैरान | romancing on moving Bike viral video rajasthabn ajmer police active | Patrika News
खास खबर

अब राजस्थान में चलती बाइक पर ‘बेशर्म इश्क’ का नजारा, जिसने भी देखा, हुआ हैरान

लखनऊ और छत्तीसगढ़ में बाइक पर रोमांस के वीडियो सामने आने के बाद राजस्थान के अजमेर से ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने बाइक जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

Feb 08, 2023 / 10:52 am

Amit Purohit

bike_romance_ajmer.jpg

Romance on moving bikes in Ajmer. Viral video on social media.

लखनऊ और छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान के अजमेर से भी चलती बाइक पर युवक—युवती के रोमांस का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने लड़के की पहचान फॉयसागर रोड निवासी साहिल मैसी (24) के रूप में की है। मामले में आईपीसी की धारा 336, 279, 294 के तहत केस दर्ज कर लड़के की बाइक को जब्त कर लिया गया है। क्रिश्चयनगंज थाना प्रभारी करणसिंह ने कहा कि वीडियो सामने आए हैं, जांच की जा रही है, पुष्टि होने पर दोनों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
एक मिनट से कम समय के कई वीडियो वायरल हुए हैं। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है और दोनों अजमेर से पुष्कर की ओर जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस हरकत की जमकर आलोचना कर रहे हैं। अपनी और दूसरों की जान खतरे में डालने वाली इस हरकत को ‘बेशर्मी का प्रदर्शन’ बताया जा रहा है। वीडियो में युवक बाइक चला रहा है जबकि युवती पेट्रोल टेंक पर युवक की ओर मुंह करके बैठी है। बीच-बीच में वह युवक के गले में बाहें भी डालती हैं। वीडियो में ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ रही है।
पिछले दिनों 21 जनवरी को छत्तीसगढ़ के भिलाई में चलती बाइक पर रोमांस करना भारी पड़ गया था। जांच के दौरान बाइक भी चोरी की मिली है। पूछताछ में सामने आया है कि लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी को जलाने के लिए ऐसी हरकत की थी। पुलिस ने आइपीसी की धारा 279, 294 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की। वहीं, 17 जनवरी को लखनऊ के व्यस्त इलाके हजरतगंज इलाके में एक कपल को स्कूटी पर इसी तरह रोमांस करते देखा गया। अगले दिन आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि लड़की नाबालिग थी।

Hindi News/ Special / अब राजस्थान में चलती बाइक पर ‘बेशर्म इश्क’ का नजारा, जिसने भी देखा, हुआ हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो