scriptमुख्य सचिव सुधांश पंत से हनुमान बेनीवाल नाराज, कहीं बड़ी बात | Hanuman Beniwal is angry with Rajasthan Chief Secretary Sudhansh Pant something big is going on | Patrika News
खास खबर

मुख्य सचिव सुधांश पंत से हनुमान बेनीवाल नाराज, कहीं बड़ी बात

Rajasthan News : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांश पंत के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है। हनुमान बेनीवाल ने कहा, मुख्य सचिव चला रहे समानांतर सरकार।

जयपुरMay 30, 2024 / 04:12 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Hanuman Beniwal is angry with Rajasthan Chief Secretary Sudhansh Pant something big is going on

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल

Rajasthan News : राजस्थान सरकार में मुख्य सचिव सुधांश पंत के खिलाफ कांग्रेस के बाद अब आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने भी मोर्चा खोला है। हनुमान बेनीवाल ने मुख्य सचिव पर गंभीर आरोप लगाते कहा कि मुख्य सचिव इन दिनों राजस्थान में समानांतर सरकार चला रहे हैं। आचार संहिता प्रभावी होने के बावजूद मुख्य सचिव के स्तर से ऐसे कई नीतिगत निर्णय लिए जा रहे हैं, जिनकी अनुमति निर्वाचन विभाग से नहीं ली जा रही है। पहले वे लोकसभा चुनाव के दौरान बाड़मेर और जोधपुर के दौरे पर मतदान से पहले गए तो सीधा आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपनी विफलता छिपाने के लिए मुख्य सचिव को आगे कर दिया है। हनुमान बेनीवाल ने आगे कहा राज्य निर्वाचन आयोग भी उनके सामने असहाय साबित हो रहा है।

बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर खोला मोर्चा

हनुमान बेनीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स अकाउंट पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में मुख्य सचिव से केबिनेट मंत्रियों को मिलने के लिए भी अपॉइंटमेंट लेने पड़ रहें हैं, जबकि नियमों के अनुसार कैबिनेट मंत्री मुख्य सचिव को तलब कर सकता है, लेकिन कैबिनेट मंत्री मुख्य सचिव के चेंबर के बाहर धक्के खा रहें हैं। उन्होंने बड़ा हमला करते हुए कहा कि मुख्य सचिव खुद राजस्थान सरकार के समानांतर अपनी सरकार चला रहे हैं।
यह भी पढ़ें –

Rajasthan : आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर बड़ा अपडेट, ठेकाकर्मी भी कर रहे हैं इंतजार, जानें क्या है मामला

गहलोत और डोटासरा ने भी किया था हमला

इससे पहले कांग्रेस दिग्गज नेता अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी राजस्थान के मुख्य सचिव पर गंभीर आरोप लगाते हुए हमला किया था। कांग्रेस के नेताओं ने भी मुख्य सचिव पर समानांतर सरकार चलाने का आरोप लगाया है।

Hindi News/ Special / मुख्य सचिव सुधांश पंत से हनुमान बेनीवाल नाराज, कहीं बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो