scriptदुकान में आग लगी, 31 लाख का सामान जला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू | Fire broke out in a shop, goods worth Rs 31 lakh burnt, fire brigade brought it under control with great difficulty | Patrika News
खास खबर

दुकान में आग लगी, 31 लाख का सामान जला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू

शहर के नैनवां रोड रजत गृह गेट संख्या-2 पर स्थित एक ब्रेकर्स की दुकान पर आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। आग इतनी तेज थी दुकान पर रखा पूरा सामान जल गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से दुकान मालिक को करीब 31 लाख 68 हजार का रुपए का नुकसान हुआ है। शॉर्ट सर्किट से आग लगना माना जा रहा है। पीडि़त ने सदर थाने में रिपोर्ट दी है। इस पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

बूंदीApr 19, 2024 / 06:39 pm

पंकज जोशी

दुकान में आग लगी, 31 लाख का सामान जला

बूंदी. शहर के नैनवां रोड पर दुकान में लगी आग से जला सामान।

  • बूंदी. शहर के नैनवां रोड रजत गृह गेट संख्या-2 पर स्थित एक ब्रेकर्स की दुकान पर आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। आग इतनी तेज थी दुकान पर रखा पूरा सामान जल गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से दुकान मालिक को करीब 31 लाख 68 हजार का रुपए का नुकसान हुआ है। शॉर्ट सर्किट से आग लगना माना जा रहा है। पीडि़त ने सदर थाने में रिपोर्ट दी है। इस पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।
  • जानकारी के अनुसार गेट संख्या-2 पर जैन ब्रेकर्स एवं पिंकी प्रोविजन स्टोर की दुकान है। रात के करीब 1.30 बजे अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर दुकान पर से धुंआ निकलने की सूचना मिली। मौके पर दुकान मालिक पहुंचा तो दुकान के अंदर से धुंआ निकल रहा था। शटर ऊंचा करा तो दुकान में आग लगी हुई थी। आग को पानी डालकर बुझाने का प्रयास किया तो वह और तेज हो गई। कुछ ही देर में सूचना पर सदर थाना पुलिस एवं फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। दमकल ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद सुबह 6 बजे आग पर काबू पाया गया।
  • प्रोपराइट मोहित जैन ने बताया कि दुकान में आग लगने से तीन फ्रीज,एक डिस्पले फ्रीज,आठ सीसीटीवी कैमरे सहित दुकान का पूरा सामान जल कर खाक हो गया। दुकान मालिक के अनुसार हर रोज की तरह रात के करीब 10 बजे दुकान से घर जाते है। तीन दिन पहले दुकान का माल मंगवाया था। सदर थाने के हेड कांस्टेबल विकास ने बताया कि प्रथम दृष्टयता शॉर्ट सर्किट से आग लगना माना जा रहा है। दुकान पर करीब 31 लाख 68 हजार रुपए के नुकसान की पीडि़त ने रिपोर्ट दी है। मामले की जांच की जा रही है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News / Special / दुकान में आग लगी, 31 लाख का सामान जला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू

ट्रेंडिंग वीडियो