scriptKidnapping : प्रेम प्रसंग के चक्कर में दिनदहाड़े युवक का अपहरण | A young man was kidnapped in broad daylight, beaten and thrown in a deserted place | Patrika News
खास खबर

Kidnapping : प्रेम प्रसंग के चक्कर में दिनदहाड़े युवक का अपहरण

झुंझुनूं शहर के अग्रसेन सर्किल के पास युवक खड़ा था। इसी दौरान काले रंग की गाड़ी में चार युवक सवार होकर आए और अंकित को जबरन गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद युवक के साथ चलती गाड़ी में मारपीट की। करीब छह घंटे तक आरोपी युवक को गाड़ी में रखा। अपहरणकर्ताओं ने युवक का अपहरण करने के बाद उसे विभिन्न रास्तों से होते हुए चिड़ावा लेकर आए। चिड़ावा के पास सुनसान जगह पर आरोपी को पटककर चले गए।

झुंझुनूOct 16, 2024 / 12:59 pm

Jitendra

kidnapping of a youth

अपह्त युवक अंकित

झुंझुनूं शहर के अग्रसेन सर्किल से दिनहाड़े युवक का गाड़ी में अपहरण कर ले गए। अपहरणकर्ता युवक से मारपीट कर देर रात चिड़ावा के नजदीक इस्माइलपुर गांव में खाली जगह पर पटक कर चले गए। घटना मंगलवार दोपहर ढाई बजे के करीब की है। नेहरा की ढाणी, किठाना निवासी सुनील पुत्र दोदराम ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि परिवार में उसका चाचा 23 वर्षीय अंकित नेहरा पुत्र अमरसिंह जाट मंगलवार को अपने तीन दोस्तों के साथ झुंझुनूं के अग्रसेन सर्किल पर किसी काम से आया हुआ था। इसी दौरान दोपहर करीब एक बजे सुनील के पास उसके दोस्त आदित्य का फोन आया। उसने पूछा कि अंकित कहां पर है। उसे बताया गया कि वह झुंझुनूं जाने की कह कर गया है। इस पर आदित्य ने जानकारी दी कि अंकित का उसके पास फोन आया था, उस समय लड़ाई-झगड़े की सी आवाजें आ रही थी। इस पर अंकित को फोन लगाया गया लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। बाद में वाट्सएप पर अंकित का मैसेज आया कि उसे बचा लो। कुछ लोग झुंझुनूं के अग्रसेन सर्किल से उसे दूसरी गाड़ी में डालकर ले गए।

काले रंग की गाड़ी में आए थे अपहरणकर्ता

युवक ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह अग्रसेन सर्किल के पास खड़ा था। जहां पर काले रंग की गाड़ी में चार युवक सवार होकर आए। उन्होंने युवक अंकित को जबरन गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद युवक के साथ चलती गाड़ीमे मारपीट की गई। मारपीट से युवक के चेहरे पर चोटें आई है। करीब छह घंटे तक आरोपी युवक को गाड़ी में रखा। अपहरणकर्ताओं ने युवक का अपहरण करने के बाद उसे विभिन्न रास्तों से होते हुए चिड़ावा लेकर आए। चिड़ावा के पास सुनसान जगह पर आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की। अपहरण के आरोपियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है और सभी हरियाणवी भाषा बोल रहे थे।

पुलिस का दबाव बढ़ा तो छोड़कर भागे

युवक के अपहरण की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी शुरू कर दी। झुंझुनूं के अलावा चिड़ावा, बगड़, पिलानी, मंड्रेला की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई। लगातार पुलिस नाकाबंदी को देख आरोपी घबरा गए और युवक को इस्माइलपुर गांव में खाली जगह पर पटककर फरार हो गए।

Hindi News / Special / Kidnapping : प्रेम प्रसंग के चक्कर में दिनदहाड़े युवक का अपहरण

ट्रेंडिंग वीडियो