scriptSon Killed Mother: पशु बेचने का विरोध करने पर बेटे ने मां को मार डाला, आखिरी सांस तक सिर पर बरसाता रहा हथौड़ा | Son killed mother with hammer poured petrol on body and set it on fire in Babhani Sonbhadra | Patrika News
सोनभद्र

Son Killed Mother: पशु बेचने का विरोध करने पर बेटे ने मां को मार डाला, आखिरी सांस तक सिर पर बरसाता रहा हथौड़ा

Son Killed Mother: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में सगे बेटे ने मां को हथौड़ा मारकर मार डाला। मां का कसूर सिर्फ इतना था कि घर में बंधे पशुओं को बेचने का विरोध कर रही थी। आरोपी ने मां की मौत के बाद उसका शव भी जला दिया।

सोनभद्रAug 17, 2024 / 06:49 pm

Vishnu Bajpai

Son Killed Mother: पशु बेचने का विरोध करने पर बेटे ने मां को मार डाला, आखिरी सांस तक सिर पर बरसाता रहा हथौड़ा

Son Killed Mother: पशु बेचने का विरोध करने पर बेटे ने मां को मार डाला, आखिरी सांस तक सिर पर बरसाता रहा हथौड़ा

Son Killed Mother: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने मां के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। दरअसल, शुक्रवार की रात एक सनकी बेटे ने हथौड़े से मां के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को कपड़े में लपेटकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस घटना से गांव में ससनसनी मच गई।

सोनभद्र (Sonbhadra) के बभनी थानाक्षेत्र में वारदात से फैली सनसनी

यह वारदात सोनभद्र जिले के बभनी थाना क्षेत्र के बचरा गांव की है। बताया जाता है कि बभनी गांव निवासी 50 साल की कमलेश देवी अपने बेटे किशुन बिहारी और बहू के साथ रहती थीं। शुक्रवार देर शाम 8 बजे वह अपने घर पर थी। इसी दौरान कमलेश देवी का बेटा किशुन बिहारी बाहर से घर पहुंचा। इसी दौरान उसका मां से पशुओं की खरीद फरोख्त को लेकर विवाद हो गया। इसपर बेटे ने अपनी मां की पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों की मानें तो बेटे ने कमरे में रखे हथौड़े से मां के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे कमलेश देवी की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, महिला समेत तीन अभियुक्त गिरफ्तार

कपड़े में लपेटकर पेट्रोल छिड़का और लगा दी आग

मां के मरने के बाद बेटे ने उसके बदन को कपड़े से लपेट कर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। तब तक इसकी जानकारी पड़ोसियों को हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पीआरबी 112 मौके पर पहुंची और जल रहे शव को बुझाया। जानकारी मिलने पर बभनी थाने के उप निरीक्षक अभय नाथ सिंह भी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

ऐसा दुस्साहस किया तो संपत्ति जब्त कर गरीबों में बंटवा देंगे, CM Yogi ने किसे दी कड़ी चेतावनी?

पुलिस ने अधजले शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। बभनी थानाध्यक्ष सदानंद राय ने बताया कि मृतका के भाई सुखदेव ने बेटे और बहू के खिलाफ तहरीर दी है। घटना की छानबीन की जा रही है। मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजा गया है।

Hindi News / Sonbhadra / Son Killed Mother: पशु बेचने का विरोध करने पर बेटे ने मां को मार डाला, आखिरी सांस तक सिर पर बरसाता रहा हथौड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो