scriptयूपी के 75 जिलों में टॉप पर रहा सीतापुर, 100% समस्याएं निपटाने का दावा, लोगों ने खोली पुलिस की पोल | Sitapur remained top 75 districts claimed solve 100% IGRS problems people exposed up police | Patrika News
सीतापुर

यूपी के 75 जिलों में टॉप पर रहा सीतापुर, 100% समस्याएं निपटाने का दावा, लोगों ने खोली पुलिस की पोल

UP News: उत्तर प्रदेश के 75 जिले और 18 मंडलों में आईजीआरएस की समस्याएं निपटाने में सीतापुर को प्रथम स्‍थान मिला है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी राय दी है। आइए जानते हैं…

सीतापुरDec 24, 2023 / 10:42 am

Vishnu Bajpai

igrs_portal_in_up.jpg
IGRS Portal in UP: उत्तर प्रदेश के 75 जिले और 18 मंडलों में आईजीआरएस की समस्याएं निपटाने में सीतापुर को प्रथम स्‍थान मिला है। सीतापुर पुलिस ने इसका प्रमाणपत्र सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि सीतापुर पुलिस ने 125 नंबरों के पूर्णांक में से 125 नंबर हासिल कर पूरे प्रदेश में प्रथम स्‍थान कब्जाया है। इसके हिसाब से सीतापुर पुलिस ने आईजीआरएस पोर्टल पर दर्ज होने की वाली 100 प्रतिशत समस्याएं तय समय में निपटाई हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर यह प्रमाणपत्र अब वायरल हो गया है। साथ ही लोगों ने इसको लेकर पुलिस पर कमेंट भी किए हैं।

सीतापुर पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किए गए प्रमाणपत्र पर एक यूजर अनिल कोबरा ने लिखा “एसपी सीतापुर बधाई के पात्र है जिनके नेतृत्व में IGRS निस्तारण में जनपद सीतापुर को शत-प्रतिशत अंक प्राप्त हुए,उसे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ, बहुत-बहुत शुभकामनाएं सभी थानों की पुलिस टीम को।”
वहीं एक यूजर आयुष जायसवाल ने लिखा “इस बड़ी उपलब्धि के लिए सीतापुर पुलिस को बधाई…यह केवल सीतापुर पुलिस की कड़ी मेहनत के कारण ही संभव हो पाया है।” वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा “हाल ही में मेरे द्वारा एक जनसुनवाई पोर्टल पर एक शिकायती पत्र दिया गया था जो की एक पुलिसकर्मी के द्वारा मुझे नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठग लिए गए थे फर्जी तरीके से शिकायती पत्र का निस्तारण कर दिया गया और कर दिया गया और धमकी भी दी गई।”
https://twitter.com/hashtag/SitapurPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया X अकाउंट पर एक यूजर्स अवधेश कुमार ने लिखा “प्रथम स्थान आने में ही तो होड़ लगी है बिना कार्यवाही हुए बस अधिकतर में गलत आख्या लगा कर व जिस पर बार बार फीडबैक जाता है उसको स्पेशल तरह से निस्तारित कर दो और प्रथम स्थान प्राप्त करो।” वहीं विमल कश्यप नाम के एक यूजर्स ने लिखा “बगैर जांच करके गलत और फर्जी आख्या लगाकर नंबर 1आना प्रशंसनीय नहीं हैं जिम्मेदार कर्मचारियों से जनता न्याय पाना चाहती हैं।”
जबकि महेंद्र गिल नाम के यूजर्स ने लिखा “कुछ भी नहीं,, बस खाना पूर्ति करते हैं,, रटा रटाया लिख देते हैं,, पीड़ित की कोई नही सुनने वाला है।” वहीं निर्मल सिंह नाम के एक यूजर्स ने लिखा है “फर्जी तरीके से पुलिस अपने थाने मे ही निस्तारण कर लेती है बिना किसी जांच के।” इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी अपनी अपनी राय दी है।
https://youtu.be/6iqfZAzgjyw

Hindi News/ Sitapur / यूपी के 75 जिलों में टॉप पर रहा सीतापुर, 100% समस्याएं निपटाने का दावा, लोगों ने खोली पुलिस की पोल

ट्रेंडिंग वीडियो