scriptसीतापुर में मार्डन पैथलाजी में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक | Fire breaks out in Modern Pathology burnt to machine | Patrika News
सीतापुर

सीतापुर में मार्डन पैथलाजी में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

सीतापुर में एक बुधवार शाम को एक पैथालॉजी सेंटर में आग लग गई। इससे चारों तरफ हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पहुंची फायर बिग्रेड की टीम बड़ी मशक्कत करने पर आग पर काबू पाया।

सीतापुरDec 07, 2023 / 09:27 am

Anand Shukla

sitapur_news.jpg

शार्ट सर्किट होने से पैथालॉजी सेंटर पैथालॉजी सेंटर में आग गई।

सीतापुर में बुधवार देर शाम को एक पैथोलॉजी में अचानक से आग लग गई। इससे चारों तरफ हड़कंप मच गया। शाम को जब पैथालॉजी बंद गई हो गई थी। उसके बाद आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड टीम ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।
बताया जा रहा है कि आग लगने से करीब लाखों की मशीनें जलकर राख हो गई। दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के माल गोदाम के सामने डॉ हरिओम अग्रवाल की मॉर्डन पैथालॉजी है। इस पैथालॉजी में खून से सम्बंधित सभी जांचों को किया जाता है।
स्थानीय लोगों ने दी जानकारी
बुधवार की शाम पैथालॉजी बंद करके सभी कर्मचारी अपने घर चले गए। देर रात करीब 9 बजे पैथालॉजी के अंदर धुंआ निकलने लगा। धुआं निकलते देख आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पैथालॉजी मालिक और फायर बिग्रेड की टीम को दी।
40 मिनट बाद फायर कर्मियों ने पाया आग पर काबू
सूचना मिलते पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने ने कड़ी मशक्कत के बाद पैथालॉजी दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचकर आग को बुझाने में लग गए। करीब 40 मिनट के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने से पैथालॉजी में रखी करीब 4 लाख रुपए से ज्यादा की मशीनें जलकर खाक हो गईं।

Hindi News / Sitapur / सीतापुर में मार्डन पैथलाजी में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

ट्रेंडिंग वीडियो