scriptस्पा सेंटर में रात के 2.30 बजे मचा हड़कंप, चीखती हुई निकलकर भागीं लड़कियां | spa center at 2.30 in night Girls ran away screaming employee killed manager | Patrika News
सिंगरौली

स्पा सेंटर में रात के 2.30 बजे मचा हड़कंप, चीखती हुई निकलकर भागीं लड़कियां

mp news: पैसों को लेकर कर्मचारी और मैनेजर में विवाद की बात आ रही सामने, विवाद में कर्मचारी ने मैनेजर की हत्या, चीखती हुईं भागीं स्पा सेंटर से लड़कियां..।

सिंगरौलीOct 09, 2024 / 07:02 pm

Shailendra Sharma

singrauli spa center
mp news: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में स्पा सेंटर के अंदर कत्ल की एक सनसनीखेज वारदात हुई। घटना मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात करीब 2.30 बजे की बताई गई है। स्पा सेंटर के मैनेजर को वहां काम करने वाले कर्मचारी ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा है। दोनों के बीच पैसों के विवाद की बात भी सामने आ रही है। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी कि गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

स्पा सेंटर में रात 2.30 बजे मचा हड़कंप

सिंगरौली शहर के मुख्य मार्ग बिलौंजी में अंजली सुधांशु थाई स्पा सेंटर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्पा सेंटर से लड़कियां चीखती हुईं बाहर भागीं। स्पा सेंटर में हंगामा होने की खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि स्पा सेंटर में एक युवक की डेड बॉडी पड़ी थी। जिसकी पहचान सिकंदर रविदास के तौर पर हुई है जो कि स्पा सेंटर का मैनेजर है। सिंकदर की हत्या स्पा सेंटर में ही काम करने वाले एक अन्य कर्मचारी शिवम मिश्रा ने की थी जो मौके से भाग गया था लेकिन पुलिस ने उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

एमपी में दो सहेलियों से रेप, एक फांसी पर झूली तो दूसरी देखकर हुई बेहोश

singrauli news

पैसों के विवाद में हत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि पैसों को लेकर मैनेजर सिकंदर व कर्मचारी शिवम के बीच विवाद हुआ था और इसी दौरान शिवम ने लोहे का तवा उठाकर सिकंदर के सिर में मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। ये भी पता चला है कि इस स्पा सेंटर में करीब एक साल पहले सेक्स रैकेट पकड़ाया था। थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, पैसों को लेकर दो कर्मचारियों में विवाद हुआ और इसके बाद हत्या की गई है।

Hindi News / Singrauli / स्पा सेंटर में रात के 2.30 बजे मचा हड़कंप, चीखती हुई निकलकर भागीं लड़कियां

ट्रेंडिंग वीडियो