scriptजुआ की फड़ पर देर रात सरई पुलिस की दबिश, छह जुआरी पकड़ाए | Sarai police raid late night on gambling rampant, six gamblers caught | Patrika News
सिंगरौली

जुआ की फड़ पर देर रात सरई पुलिस की दबिश, छह जुआरी पकड़ाए

घने जगंल का फायदा उठाकर 9 फरार, ताशपत्ती व नकदी सहित आधा दर्जन बाइक जब्त ….

सिंगरौलीNov 14, 2023 / 11:46 pm

Ajeet shukla

Sarai police raid late night on gambling rampant, six gamblers caught

Sarai police raid late night on gambling rampant, six gamblers caught

सिंगरौली. पोड़ीडोल के घने जंगल में देर रात अचानक सरई पुलिस ने दबिश देकर हार जीत की बाजी लगा रहे छह जुआरियों को पकड़ा है। थाना प्रभारी सरई ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया कि कुछ दिन से सूचना मिल रही थी कि बड़ी संख्या में गोरा व पोड़ीडोल के घने जंगल में जगह बदलकर लगातार पुलिस को चकमा देकर जुआ फड़ चल रहा है।
पिछले एक सप्ताह से पुलिस लगातार इनका पीछा कर रही थी, लेकिन पकड़ में नहीं आ रहे थे। इसकी सूचना थाना प्रभारी ने एसपी मो. यूसुफ कुरैशी को दी। इसके बाद सोमवार की रात मुखबिर की सटीक सूचना पर जंगल में पुलिस टीम ने दबिश देकर करीब आठ किमी के क्षेत्रफल में फैले पोड़ीडोल के जंगल में दो अलग-अलग टीमों के माध्यम से जंगल में घेराबंदी कर जुआ फड़ तक पहुंची और मौके से छह जुआरियों को दबोच लिया। जबकि, नौ जुआरी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे।
पकड़े गऐ जुआरियों में अम्बाला प्रसाद, कमलेश, पप्पू बसोर, रामलखन, रामसिया मिश्रा व छोटेलाल शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि छोटेलाल के खिलाफ पूर्व में भी जुआ के अपराध दर्ज हैं। आधा दर्जन बाइक पुलिस ने जब्त करते हुए दस हजार रुपए नकदी व ताश पत्ता बरामद किया है। कार्रवाई के लिए गठित टीम में सउनि असमनलाल अहिरवार, उपेन्द्र सिंह भदौरिया व प्रधान आरक्षक संजय सिहं परिहार शामिल रहे।

Hindi News/ Singrauli / जुआ की फड़ पर देर रात सरई पुलिस की दबिश, छह जुआरी पकड़ाए

ट्रेंडिंग वीडियो