scriptभीषण हादसा: तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर | high speed bus collided with auto 3 people died 3 injured | Patrika News
सिंगरौली

भीषण हादसा: तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर

यात्री बस और ऑटो के बीच हुई टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हुए हैं।

सिंगरौलीApr 25, 2023 / 03:59 pm

Faiz

News

भीषण हादसा: तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर

मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि, यहां रोजाना सैकड़ों लोग सड़क हादसों में घायल हो रहे हैं तो वहीं दर्जनों लोग अपनी जान गवा रहे हैं। आज एक और भीषण हादसे से जुड़ा मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार यात्री बस और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

वहीं, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे का शिकार तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है, जबकि, तीनों मृतकों का पंचनामा बनाकर उनके शवों को पोस्टमार्ट के लिए जिला अस्पताल रवाना कर दिया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें- बाइक सवार को रौंदते हुए सड़क पर पलट गया लोडिंग वाहन, 1 की मौत, 18 से अधिक घायल


ऑटो के परखच्चे उड़े, बस भी काफी डेमेज हुई

जानकारी के अनुसार, ये भीषण सड़का हादसा जिले के अंतर्गत आने वाले बरगम – बैढन मार्ग पर देवरी गांव के पास हुआ है। यहां एक यात्री बस और ऑटो के बीच आमने – सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, बस से टक्कर के बाद ऑटो सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, बस की चपेट में आए ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि, हादसे में जान गवाने वाले और घायल होने वाले सभी लोग ऑटो में ही सवार थे।

Hindi News / Singrauli / भीषण हादसा: तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो