scriptCBI Raid: नॉर्दन कोलफील्ड्स के अफसरों-सप्लायर के घर पर मिले नोटों के ढेर, सीबीआई की कार्रवाई जारी | CBI Raid of Northern Coalfields Limited officers and suppliers | Patrika News
सिंगरौली

CBI Raid: नॉर्दन कोलफील्ड्स के अफसरों-सप्लायर के घर पर मिले नोटों के ढेर, सीबीआई की कार्रवाई जारी

CBI Raid: सिंगरौली की नॉर्दन कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) के अधिकारियों व सप्लायर के ठिकानों पर जबलपुर से आई सीबीआई की विशेष टीम ने रविवार सुबह एक साथ छापेमारी की…।

सिंगरौलीAug 18, 2024 / 04:26 pm

Shailendra Sharma

CBI RAID
CBI Raid: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में रविवार की सुबह सुबह सीबीआई (CBI) की टीम ने नॉर्दन कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) के अधिकारियों व सप्लायर के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। एक साथ हुई सीबीआई की रेड से हड़कंप मच गया। खबर लिखे जाने के तक सीबीआई की कार्रवाई चल रही है और जो जानकारी निकल कर आ रही है उसके मुताबिक छापेमारी में सीबीआई को 4 करोड़ रूपए नकद बरामद हुए हैं। इसके साथ ही सीबीआई ने एनसीएल के सप्लायर रवि सिंह को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रवि सिंह के यहां से भी डेढ़ करोड़ रुपए नगद मिले हैं।

एक साथ तीन जगह सीबीआई का छापा

जानकारी के मुताबिक जबलपुर से आई सीबीआई की टीम ने NCL के दो अधिकारियों समेत एक ठेकेदार के यहां दबिश दी है। टीम सबसे पहले एनसीएल के सीएमडी बी. साईराम के पीए सूबेदार ओझा के आवास पर पहुंची और यहां उसने पूछताछ शुरू की। सूबेदार ओझा के दफ्तर में भी दस्तावेजों की जांच की जा रही है। इसी दौरान सीबाआई टीम के कुछ सदस्य सुरक्षा विभाग में पदस्थ वरिष्ठ अधिकारी बीके सिंह के यहां भी पहुंचकर जांच में जुट गए। तीसरी टीम ने एनसीएल के एक बड़े सप्लायर रवि सिंह के जयंत स्थित घर पर भी धावा बोला। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने एनसीएल के सप्लायर रवि सिंह को गिरफ्तार किया है। रवि सिंह के यहां से भी डेढ़ करोड़ रुपए नगद मिलने की जानकारी सामने आ रही है। खबर लिखे जाने तक कार्रवाई जारी है जो अभी तक 4 करोड़ रूपए मिलने की सूचना है।

Hindi News/ Singrauli / CBI Raid: नॉर्दन कोलफील्ड्स के अफसरों-सप्लायर के घर पर मिले नोटों के ढेर, सीबीआई की कार्रवाई जारी

ट्रेंडिंग वीडियो