scriptएम्बुलेंस ड्राइवर की घटिया करतूत, पैसे नहीं मिले तो मरीज को सड़क पर छोड़कर फरार, Video Viral | After not been bribed, ambulance driver left patient in the middle of the hospital way | Patrika News
सिंगरौली

एम्बुलेंस ड्राइवर की घटिया करतूत, पैसे नहीं मिले तो मरीज को सड़क पर छोड़कर फरार, Video Viral

Singrauli News : सरकारी एम्बुलेंस के ड्राइवर की एक घटिया करतूत से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। यहां एक एंबुलेंस चालक ने मरीज और उसके परिजन को बीच सड़क पर छोड़कर सिर्फ इसलिए फरार हो गया, क्योंकि उसे संबंधित लोगों से पैसे नहीं मिले थे।

सिंगरौलीSep 08, 2024 / 02:27 pm

Manish Gite

Singrauli Ambulance Driver
Singrauli News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली में सरकारी एम्बुलेंस के ड्राइवर की घटिया करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मरीज के परिजन ने बनाया है जिसमे दिख रहा है कि 108 एम्बुलेंस सेवा का ड्राइवर मरीज से एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए पहले मरीज के परिजन से रिश्वत मांगी और रिश्वत न मिलने पर मरीज को बीच रास्ते में ही उतारकर वहां से चला गया।
दरअसल, सिंगरौली के साजापानी गांव के निवासी विजय कुमार अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए सरई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए थे। यहां डॉक्टर ने उनकी पत्नी की हालत को देखते हुए केस को बैढन के जिला ट्रामा सेंटर में रिफर कर दिया जो लगभग 50 किलोमीटर दूर था। इसके बाद अस्पताल जाने के लिए विजय ने 108 एम्बुलेंस सेवा बुलवाई और उसमे पत्नी को बैठकर ट्रामा सेंटर के लिए निकल गए। फिर 1 किलोमीटर बाद ड्राइवर ने विजय से उन्हें अस्पताल ले जाने का 1000 रूपए किराया मांगना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें
एमपी में भाजपा नेत्री के सात साल के बेटे की हार्ट अटैक से मौत, हर कोई हैरान

प्राइवेट गाड़ी को देते हो हमें भी दो – ड्राइवर

विजय कुमार ने किराया देने से मना किया और कहा कि यह 108 एम्बुलेंस सेवा सरकारी सेवा है जो निःशुल्क है इसके लिए हम पैसे क्यों दें? तभी ड्राइवर ने उनसे कहा कि आप प्राइवेट गाड़ी को तो किराया देते हो तो हमें भी दे दो…लेकिन इसके बाद भी विजय पैसे नहीं देते है और अपने मोबइल के कैमरे को खोलकर ड्राइवर की बातों की वीडियो बनाते है। ड्राइवर और विजय के बीच बहस हो जाती है। बहस के ड्राइवर विजय से कहता है कि अगर विजय पैसे नहीं देंगे तो वह उन्हें अस्पताल नहीं लेकर जाएंगे और उसने ऐसा ही किया। विजय के पैसे न देने पर ड्राइवर ने उनकी पत्नी को निचे उतार दिया और वहां से चले गए।
यह भी पढ़ें
अजब एमपी के गजब डॉक्टर : ऑपरेशन के बाद महिला के पेट में छोड़ा कपड़ा, इलाज के दौरान मौत

प्राइवेट गाड़ी कर पहुंचे अस्पताल

सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर की इस करतूत के बाद विजय कुमार को मजबूर होकर प्राइवेट गाड़ी करनी पड़ी और अस्पताल जाना पड़ा जिससे उनकी पत्नी का इलाज़ हो पाया। आपको बता दें कि, 108 एम्बुलेंस सेवा एक सरकारी स्वास्थ्य एम्बुलेंस सेवा है जो की निःशुल्क है। हालांकि, कुछ लालची लोग अब इसे पैसे कमाने का साधन बनाते जा रहे है। इस बात की शिकायत आए दिन 108 एम्बुलेंस की हेल्पलाइन नंबर पर की जा जाती है।

Hindi News/ Singrauli / एम्बुलेंस ड्राइवर की घटिया करतूत, पैसे नहीं मिले तो मरीज को सड़क पर छोड़कर फरार, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो