scriptसरकारी कर्मचारी ने अवैध पिस्टल से कार में खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में बताया, आखिर क्यों दी अपनी जान | Sikar News: Government employee shot himself with illegal pistol | Patrika News
सीकर

सरकारी कर्मचारी ने अवैध पिस्टल से कार में खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में बताया, आखिर क्यों दी अपनी जान

Sikar News: सूचना पर सीओ सिटी शाहीन सहित सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कार की आगे सीट से पिस्टल, सुसाइड नोट, आधार कार्ड और आई कार्ड मिला है।

सीकरJul 20, 2024 / 02:33 pm

Rakesh Mishra

Sikar News: सीकर में महिला एवं बाल विकास विभाग, नावां (नागौर) में सीनियर असिस्टेंट के पद पर तैनात एक युवक ने आर्थिक तंगी के चलते पिस्टल से सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। युवक ने जयपुर-बीकानेर बाइपास पर सत्यम सिटी के पास अपनी कार में ड्राइवर सीट पर गोली मार ली। पुलिस के पहुंचने तक युवक जिंदा था, लेकिन हॉस्पिटल तक ले जाने तक उसने दम तोड़ दिया। युवक के पास सुसाइड नोट, आईड कार्ड आदि मिले हैं। पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया।
सदर थानाधिकारी इंद्रराज मरोड़िया ने बताया कि मृतक जयपुर के विद्याधर नगर निवासी अजीत सिंह (42) कैलाश सिंह था। मूलत: झुंझुनूं के केड गांव का रहने वाला था। वे नावां (नागौर) में पोस्टेड थे। उनकी गाड़ी सत्यम सिटी के पास सड़क किनारे खड़ी मिली। कार्मिक ने गाड़ी में ड्राइवर सीट पर ही पिस्टल से खुद को गोली मारी है। सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा तो वह जिंदा था। घायल युवक को गाड़ी से निकालकर हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी के चलते सुसाइड करना बताया है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार में मिली पिस्टल

सूचना पर सीओ सिटी शाहीन सहित सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कार की आगे सीट से पिस्टल, सुसाइड नोट, आधार कार्ड और आई कार्ड मिला है। सुसाइड का कारण आर्थिक तंगी सामने आया है। पुलिस ने शव का श्रीकल्याण हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने बताया कि हथियार अवैध था, जिसे जब्त कर लिया गया है।

वर्कशॉप के पास सुनी गोली की आवाज

घटना स्थल के पास ऑटोमोबाइल का एक वर्कशॉप है। वर्कशॉप के मालिक विजेंद्र ढाका ने बताया कि वर्कशॉप में काम करने वाला जावेद दूध लेकर लौट रहा था। उसने गोली चलने की आवाज सुनी। घटना के वक्त वह गाड़ी से करीब 20 फीट की दूरी पर था, उसने आकर पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सुसाइड नोट में अजीतसिंह ने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए रिश्तेदारों और परिचितों से माफी भी मांगी है। मृतक के एक बेटा व एक बेटी है।

Hindi News / Sikar / सरकारी कर्मचारी ने अवैध पिस्टल से कार में खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में बताया, आखिर क्यों दी अपनी जान

ट्रेंडिंग वीडियो