scriptएक साथ उठी सास-बहू की अर्थी, मचा कोहराम, सड़क हादसे में गई थी 7 की जान | Road accident in Sikar, Rajasthan, 7 people died | Patrika News
सीकर

एक साथ उठी सास-बहू की अर्थी, मचा कोहराम, सड़क हादसे में गई थी 7 की जान

लक्ष्मणगढ़ में भीषण सड़क हादसे में सात जनों की जान चली गई थी। दांतला के तुलछाराम गुर्जर एक ही परिवार के चार जनों की मौत पर पूरे गांव में शोक की लहर फैली हुई थी। एक ही परिवार के सास, बहु, बेटी व दोहिती को इस सड़क हादसे ने काल कलवित कर दिया था।

सीकरJan 16, 2024 / 10:49 am

Rakesh Mishra

sikar_road_accident.jpg
लक्ष्मणगढ़ में भीषण सड़क हादसे में सात जनों की जान चली गई थी। दांतला के तुलछाराम गुर्जर एक ही परिवार के चार जनों की मौत पर पूरे गांव में शोक की लहर फैली हुई थी। एक ही परिवार के सास, बहु, बेटी व दोहिती को इस सड़क हादसे ने काल कलवित कर दिया था। दांतला में सास सुगनी देवी व छोटी पुत्रवधु सरिता देवी की एक साथ अर्थी उठी। गांव में इस हादसे को लेकर कोहराम मचा था। सुगनी देवी की बेटी केशरी देवी का शव खंडेला के गुरारा गांव पहुंचा। दोहिती यतिका का अंतिम संस्कार चैनपुरा दादली गांव में किया गया। सड़क हादसे में मृतक यतिका पुत्री सुरेशकुमार गुर्जर (09 साल) निवासी चैनपुरा दादली, सरिता पत्नी महीपाल गुर्जर निवासी दांतला, सुगनी देवी (50) पत्नी तुलछाराम निवासी दांतला, केशरी देवी पत्नी मुकेश गुर्जर (30) निवासी गुरारा थाना खंडेला, बोलेरो कार चालक मूलचंद पुत्र श्रवण कुमार जाट निवासी खारियावास थाना खाटूश्यामजी का अंतिम संस्कार किया गया। छात्र रणवीरसिंह उर्फ निकु पुत्र दिलजीतसिंह राजपूत निवासी झाडौद थाना मौलासर नागौर हाल ननिहाल हमीरपुरा, लक्ष्मणगढ की मृत्यु हो गई थी। उसके शव का पोस्टमार्टम कर नागौर के भेजा गया।
नम आंखों से दी विदाई
दांतला के तुलसाराम गुर्जर की पत्नी सुगनी देवी और छोटी पुत्रवधू सरिता देवी का दाह संस्कार गांव में व बेटी गुरारा निवासी केसर देवी और तुलसाराम गुर्जर की बड़ी लड़की कौशल्या देवी की (रीतिका) बच्ची दाह संस्कार उनके गांव में किया गया। तुलसाराम के छोटा लड़के महिपाल गुर्जर, बड़े बेटे राजू गुर्जर की पत्नी सरोज देवी का सीकर के एसके अस्पताल में व दोहिती खुशी का जयपुर के एसएमएस में इलाज चल रहा है। सरिता देवी का पति महिपाल गुर्जर अभी सेकंड इयर में पढ़ रहा है। महिपाल का विवाह 10 साल पहले ही हो गया था। बड़ा बेटा राजू गुजरात में टाइल मार्बल का काम करता है।
दादा परिवार का भार
लक्ष्मणगढ़ इलाके के हमीरपुरा निवासी सुरेन्द्र भूरिया पुत्र रामनिवास भूरिया का शव जैसे ही गांव में आया तो परिवार बिलख पड़ा। रामनिवास के दो बेटे थे, जिनमें से बड़े बेटे की भी डेढ़ साल पहले एक सड़क हादसे में लक्ष्मणगढ़ बस स्टैंड के सामने ही मौत हो गई थी। अब परिवार में छोटे-छोटे बच्चे हैं। कमाने वाला कोई नहीं है। मृतक सुरेंद्र के दो छोटी बेटियां व एक चार माह का मासूम बेटा है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan News : जैसलमेर में दर्दनाक हादसा, गाय को बचाने के प्रयास में पलटी कार, दो पर्यटकों की मौत

सरकार दे मुआवजा
किसान मोर्चा के जिला महामंत्री राजू गुर्जर ने बताया कि सभी पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से तुरंत उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। कलक्टर सहित जनप्रतिनिधियों को इस मामले को मुख्यमंत्री से वार्ता कर परिवार की आर्थिक मदद की जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने मुख्यमंत्री से इस दुर्घटना को लेकर बात की है।

Hindi News / Sikar / एक साथ उठी सास-बहू की अर्थी, मचा कोहराम, सड़क हादसे में गई थी 7 की जान

ट्रेंडिंग वीडियो