scriptRajasthan News: पति से मिलने पार्क गई थी पत्नी, फिर फोन हुआ स्विच ऑफ और मच गई सनसनी | Rajasthan News: Woman murdered in Sikar, Rajasthan, husband suspected | Patrika News
सीकर

Rajasthan News: पति से मिलने पार्क गई थी पत्नी, फिर फोन हुआ स्विच ऑफ और मच गई सनसनी

Rajasthan News: पुलिस रास्ते में आने वाले सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सड़क किनारे जहां शिखा का शव था, वहां पुलिस को एक पॉलीथिन में खाने से भरा टिफिन मिला।

सीकरJun 18, 2024 / 04:37 pm

Rakesh Mishra

murder.jpg
Rajasthan News: नीमकाथाना के समीपवर्ती भराला मोड़ पर बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कार्यरत महिला का सड़क किनारे शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल व सदर थानाधिकारी विजय सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। मौके पर पहुंचे परिजनों के आधार पर पुलिस ने महिला की पहचान खेतड़ी मोड़ निवासी शिखा अग्रवाल पुत्री सतीश अग्रवाल के रूप में की। मृतका के पिता ने अलवर हाल गुर्जर कॉलोनी निवासी पति पंकज व उसके परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया हैं। अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। उधर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पिता के पास रह रही थी शिखा

मृतका महिला भूदोली में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में क्लर्क है। 6 माह पहले शिखा की पंकज के साथ शादी हुई थी। वह कुछ समय से अपने पिता के पास खेतड़ी मोड़ पर रह रही थी। रविवार शाम को पंकज का कॉल आने पर शिखा उससे नेहरू पार्क में मिलने के लिए घर से निकली थी। जब देर रात तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने मृतका को कॉल किया तो उसका रिसीव नहीं हो रहा था। पंकज का मोबाइल बंद आने पर परिजनों को चिंता हुई और वह पार्क में दोनों की तलाश करने गए, लेकिन दोनों पार्क में नहीं मिले। देर रात तक शिखा घर नहीं लौटने पर परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को रात को ही दे दी थी। इसके बाद पुलिस व परिजन लॉकेशन के आधार पर रातभर दंपती को ढूंढते रहे। सुबह परिजनों को सड़क किनारे शिखा का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस पति पंकज की तलाश में कर रही हैं।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

पुलिस रास्ते में आने वाले सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सड़क किनारे जहां शिखा का शव था, वहां पुलिस को एक पॉलीथिन में खाने से भरा टिफिन मिला। डीएसपी अनुज डाल ने बताया कि मौके पर गाड़ी के टायरों के निशान मिले हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस मान रही है कि महिला के शव को गाड़ी में रखकर यहां लाकर सड़क किनारे डाला गया है। 4 दिसंबर 2023 को शिखा की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही दंपती में विवाद चलने की जानकारी सामने आ रही है।

Hindi News/ Sikar / Rajasthan News: पति से मिलने पार्क गई थी पत्नी, फिर फोन हुआ स्विच ऑफ और मच गई सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो