scriptजन-गण-मन यात्रा: अहम मुद्दों पर हुआ संवाद, लोगों ने खुलकर रखी बात | rajasthan election 2023 Second phase of Patrika Jan Gan Man Yatra in Sikar | Patrika News
सीकर

जन-गण-मन यात्रा: अहम मुद्दों पर हुआ संवाद, लोगों ने खुलकर रखी बात

राजस्थान विधानसभा चुनाव के रण के बीच जनता की नब्ज टटोलने राजस्थान पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी की राजस्थान में जन-गण-मन यात्रा का दूसरा चरण बुधवार को शुरू हुआ।

सीकरNov 16, 2023 / 02:56 pm

Santosh Trivedi

gulab_kothari.jpg

राजस्थान विधानसभा चुनाव के रण के बीच जनता की नब्ज टटोलने राजस्थान पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी की राजस्थान में जन-गण-मन यात्रा का दूसरा चरण बुधवार को शुरू हुआ। पहले दिन यात्रा शाहपुरा से श्रीमाधोपुर, रींगस, खाटूश्यामजी, पलसाना होते हुए सीकर विधानसभा क्षेत्र पहुंची।

इस दौरान लोगों ने खुलकर अपनी बात रखी और अहम मुद्दों पर संवाद भी किया। कोठारी सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, सीकर विधायक राजेंद्र पारीक, पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मोदी, पीसीसी सदस्य बालेन्दुसिंह शेखावत सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के साथ आमजन से रू-ब-रू हुए। पत्रिका समूह के प्रधान संपादक कोठारी ने गांवों में ग्रास रूट तक पहुंचकर आमजन से भी चुनावी फीडबैक लिया।

यह भी पढ़ें

‘वोट का सौदा कर मतदाता पांच साल सवाल पूछने का अधिकार खो देता है’

कोठारी ने शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायकों सहित जनप्रतिनिधियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, नारी शक्ति और युवाओं से चर्चा की। लोगों ने उन्हें जयपुर तिराहे पर धीमी गति से चल रहे फ्लाईओवर कार्य की समस्या से भी अवगत कराया। इसी तरह श्रीमाधोपुर, रींगस, पलसाना व सीकर में भी अलग-अलग वर्ग के लोगों से प्रमुख मुद्दों को लेकर संवाद किया।

https://youtu.be/ldPg71aPgvQ

Hindi News/ Sikar / जन-गण-मन यात्रा: अहम मुद्दों पर हुआ संवाद, लोगों ने खुलकर रखी बात

ट्रेंडिंग वीडियो