scriptराजस्थान की इस छोरी ने पूरे बॉलीवुड को बना रखा है दीवाना, जानिए कैसे पहुंच गई ये वहां तक ? | Kirti Kulhari biography in hindi | Patrika News
सीकर

राजस्थान की इस छोरी ने पूरे बॉलीवुड को बना रखा है दीवाना, जानिए कैसे पहुंच गई ये वहां तक ?

Kirti Kulhari : राजस्थान के झुंझुनूं की रहने वाली कीर्ति कुलहरी ने 30 मई 2018 को अपना 33वां जन्मदिन मनाया है।

सीकरJun 02, 2018 / 06:24 pm

vishwanath saini

Bollywood Actress Kirti Kulhari

Kirti Kulhari Jhunjhunu Rajasthan

सीकर.

खबर की फोटो देख आपके जेहन में राजस्थान की किसी कालबेलिया या गाडिय़ा लुहार जाति की महिला की तस्वीर बनी होगी, मगर जो आप सोच रहे हो ऐसा बिलकुल नहीं है। हां, ये जरूर सच है कि इसने पूरे बॉलीवुड को दीवाना बना रखा है। उसकी वजह है दमदार एक्टिंग।

चौंकिएगा नहीं, राजस्थान की ये ‘छोरी’ (लड़की) बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री व मॉडल है। नाम है कीर्ति कुलहरी। राजस्थान के झुंझुनूं की रहने वाली है। दो दिन पहले ही 30 मई 2018 को अभिनेत्री कीर्ति कुलहरी ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया है। आइए इस मौके पर जानते हैं कीर्ति कुलहरी की फिल्मी और निजी जिंदगी के बारे में।

Kirti Kulhari Hot Photo

कीर्ति कुलहरी के फिल्में

-अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू स्टारर फिल्म पिंक में कीर्ति ने तापसी पन्नू की फ्रेंड की बोल्ड भूमिका निभाई थी। पिंक में कीर्ति ने काबिलेतारीफ परफॉरमेंस दी थी। मधूर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार में भी कीर्ति के अभिनय को खूब सराहा गय गया। इनके अलावा कीर्ति ब्लैकमेल, सन 75 पिच्चेतर, क्यूट कमीना, जल, सुपर से ऊपर, राइज ऑफ द जॉम्बाई, शैतान, खिचड़ी आदि फिल्मों में अच्छी भूमिका निभाई है। फिल्मों के अलावा कीर्ति वीडियोकॉन, पैराशूट और ताज महल चाय जैसी ब्रांडों के विज्ञापन करते हुए अक्सर टीवी पर दिखाई दे जाती है। कीर्ति कुलहरी पंजाबी गीतों में बब्बू मान और गिप्पी ग्रेवाल के साथ म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी है।

Kirti Kulhari In indu Sarkar

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी का परिवार

कीर्ति कुलहरी का जन्म 30 मई 1985 को राजस्थान के झुंझुनूं में हुआ। पिता की जॉब के चलते ये मुम्बई रहीं और वहां के भवन कॉलेज से मैनेजमेंट की पढ़ाई की। पत्रकारिता व जनसंचार में पोस्ट ग्रेजुएशन किया। कीर्ति फिल्म अभिनेत्री ना होती तो मीडिया में करियर बनाती। पिता इंडियन नेवी में ऑफिसर व माता हाउसमेकर थी। कीर्ति की एक बहन भी इंडियन नेवी में ही डॉक्टर है। कीर्ति कुलहरी ने जून 2016 में साहिल सहगल से भूटान में शादी कर ली है।

Kirti Kulhari In Pink Moive

Hindi News / Sikar / राजस्थान की इस छोरी ने पूरे बॉलीवुड को बना रखा है दीवाना, जानिए कैसे पहुंच गई ये वहां तक ?

ट्रेंडिंग वीडियो