scriptVIDEO: जिंदगी की रफ्तार पर कोहरे का पहरा, ट्रेनें भी होनी लगी लेट | Fog guards the pace of life, trains also start getting late | Patrika News
सीकर

VIDEO: जिंदगी की रफ्तार पर कोहरे का पहरा, ट्रेनें भी होनी लगी लेट

शहर सहित जिलेभर में शुक्रवार को अलसुबह घना कोहरा छाने से जनजीवन प्रभावित हो गया। वहीं क्षेत्र में घना कोहरा छाने से वाहन चालकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस इस दौरान सड़क पर गुजरने वाले दुपहिया, चौपहिया व बड़े वाहन चालकों को हेडलाइट जलाकर व धीमी गति से आवाजाही करनी पड़ी।

सीकरDec 02, 2023 / 11:22 am

Mukesh Kumawat

VIDEO: जिंदगी की रफ्तार पर कोहरे का पहरा, ट्रेनें भी होनी लगी लेट

VIDEO: जिंदगी की रफ्तार पर कोहरे का पहरा, ट्रेनें भी होनी लगी लेट

नीमकाथाना. शहर सहित जिलेभर में शुक्रवार को अलसुबह घना कोहरा छाने से जनजीवन प्रभावित हो गया। वहीं क्षेत्र में घना कोहरा छाने से वाहन चालकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस इस दौरान सड़क पर गुजरने वाले दुपहिया, चौपहिया व बड़े वाहन चालकों को हेडलाइट जलाकर व धीमी गति से आवाजाही करनी पड़ी। वहीं कोहरा होने के कारण रेलवे स्टेशन पर सुबह 9.21 बजे पहुंचने वाली ढहर का बालाजी पैसेंजर ट्रेन 10.15 बजे स्टेशन पर पहुंची। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। साथ ही क्षेत्र में लगातार सर्दी में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। लोग सर्दी से बचने के लिए गर्म कपड़ों व अलाव का सहारा ले रहे हैं। वहीं स्कूल में जाने वाले छोटे बच्चों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीकर. लोसल क्षेत्र में सर्दी का सितम अब धीरे-धीरे बढ़ रहा है। सर्दी का दौर बढऩे के साथ ही लोगों की दिनचर्या में भी बदलाव दिखने लगा है। शुक्रवार सुबह क्षेत्र में घना कोहरा भी छाया रहा। घने कोहरे के चलते दृश्यता 20 मीटर रही। वहीं वाहन चालकों को भी हेडलाइट जलाकर रैंग-रैंग कर चलने के लिए मजबूर होना पड़ा। घने कोहरे व सर्दी के चलते सुबह-सुबह सैर सपाटे के लिए निकलने वाले लोग भी देर तक घरों में दुबके रहे। बाजारों में सर्दी से बचाव के लिए लोग अलाव का सहारा लेते दिखे। शुक्रवार को शाम 5 बजे बाद ही क्षेत्र में सर्दी का असर फिर से दिखाई देने लगा। शाम होते-होते फिर से कोहरा छाने लगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8q5lbg

Hindi News / Sikar / VIDEO: जिंदगी की रफ्तार पर कोहरे का पहरा, ट्रेनें भी होनी लगी लेट

ट्रेंडिंग वीडियो