scriptडिलीवरी बॉय मर्डर केस: छठे दिन 5 साल के बेटे ने मुखाग्नि देकर किया पिता का अंतिम संस्कार, गांव में पसरा सन्नाटा | Delivery Boy Ramdhan Murder Case 5 Year Son Lighting The Funeral Pyre, Silence In Sihot Bari Sikar | Patrika News
सीकर

डिलीवरी बॉय मर्डर केस: छठे दिन 5 साल के बेटे ने मुखाग्नि देकर किया पिता का अंतिम संस्कार, गांव में पसरा सन्नाटा

Rajasthan Crime News: रामधन का छठे दिन हुआ अंतिम संस्कार, पांच साल के बेटे ने दी मुखाग्नि। रामधन मीणा को की सोमवार रात को अज्ञान बदमाशों ने सिर पर धारदार हथियार मार कर हत्या कर दी थी।

सीकरFeb 04, 2024 / 10:41 am

Akshita Deora

delivery_boy_murder_case.jpg

Delivery Boy Murder Case: सीकर के सिहोट बड़ी निवासी 28 वर्षीय डिलीवरी बॉय रामधन मीणा का छठे दिन शनिवार को एसके हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया। सर्वसमाज के सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में रामधन मीणा के 5 वर्षीय बेटे शिवकुमार ने मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया। गांव में चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ था। लोगों ने परिवार को ढाढ़स बंधाया। गौरतलब है कि परिवार व सर्व समाज की ओर से मांगों को लेकर पिछले पांच दिन से धोद थाना के बाहर धरना दिया जा रहा था। हालांकि अभी तक पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है लेकिन कई टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

संघर्ष समिति सदस्य बाबूलाल कांवट ने बताया कि मीणा सामाज एवं सर्वसमाज से गठित संघर्ष समिति ने जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को रामधन मीणा के हत्यारों को अविलम्ब गिरफ्तारी करने की मांग की है। समिति ने सीएम को भेजे ज्ञापन में परिवार व आश्रितों को मुख्यमंत्री कोष से 50 लाख की आर्थिक सहायता देने के साथ ही मृतक की विधवा पूजा मीणा को सरकारी नौकरी की मांग भी की है।

यह भी पढ़ें

7 साल के बेटे को तालाब किनारे ले जाकर कराया भोजन, फिर गोद में उठाकर दिया धक्का, खुद भी कूदा




संघर्ष समिति और जिला प्रशासन के बीच वार्ता और सहमति के बाद एएसपी रामचन्द्र मूंड, एएसपी महावीर मीणा एवं एसडीएम कुणाल राहड़ के साथ एडीएम ओमप्रकाश विश्नोई ने धरना स्थल पर हत्यारों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया था। साथ ही आश्रित परिजनों को पांच लाख की विधिक सहायता, गैर एससी/एसटी व्यक्ति की ओर से हत्या पर 8 लाख 25 हजार की सहायता, विधवा एवं उसके बच्चों को 9 हजार मासिक पेंशन तथा मृतक की विधवा पूजा मीणा को जिला परिषद या आंगनबाड़ी में संविदा पर नोकरी देने की घोषणा की थी।
यह भी पढ़ें

स्कूटी से जा रही 3 छात्राओं को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 1 की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर घायल



विश्नोई ने सभा को आश्वस्त किया कि जिला कलक्टर की ओर से मुख्यमंत्री कोष से अधिकतम आर्थिक सहायता स्वीकृति की अनुशंसा का प्रस्ताव मुख्यमंत्री को प्रार्थमिकता पर भेजा जाएगा। मीणा समाज के जिला महामंत्री बाबूलाल कांवट ने रविवार रात तक हत्याकांड का खुलासा करने पर पुलिस टीम को 21 हजार के इनाम देने की घोषणा की।

https://youtu.be/fnUAn4GbPWA

Hindi News / Sikar / डिलीवरी बॉय मर्डर केस: छठे दिन 5 साल के बेटे ने मुखाग्नि देकर किया पिता का अंतिम संस्कार, गांव में पसरा सन्नाटा

ट्रेंडिंग वीडियो