scriptभीषण सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, रौंदती हुई गुजर गई बेलगाम दौड़ती यात्री बस | Bike driver died in horrific road accident in sidhi gajrahi village unbridled running passenger bus passed by trampling | Patrika News
सीधी

भीषण सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, रौंदती हुई गुजर गई बेलगाम दौड़ती यात्री बस

सड़क पर बेलगाम दौड़ रही बस की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई है।

सीधीAug 28, 2023 / 08:04 pm

Faiz

Road accident

भीषण सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, रौंदती हुई गुजर गई बेलगाम दौड़ती यात्री बस

ट्रैफिक विभाग द्वारा चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजदू मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम ये है कि, यहां रोजाना सैकड़ों लोग सड़क दुर्घटनाओं में घायल हो रहे हैं तो वहीं दर्जनों अपनी जान भी गवा रहे हैं। ताजा दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सूबे के सीधी जिले से सामने आई है। यहां सड़क पर बेलगाम दौड़ रही बस की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई है।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया। वहीं, एंबुलेंस की सहायता से डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- महिला के डकार लेने से शुरु हुआ विवाद, आपस में भिड़ गए दो पक्ष, जमकर चले चाकू


गजरही गांव के पास का मामला

आपको बता दें कि, ये दर्दनाक सड़क हादसा जिले के अंतर्गत आने वाले गजरही गांव के पास उस सय हुआ, जब प्रिंस बस सीधी से सैलवार जा रही थी। तभी चालक ने नियंत्रण खोत हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक चालक बस के नीचे आ गया, जिससे बस उसे रौंदती हुई गुजर गई। इस घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि, बाइक चालक मृतक की पहचान विपिन पांडे निवासी ग्राम चंदवाही के रुप में हुई है। युवक बहरी से सीधी जा रहा था।

घटना के बाद मृतक की पहचान करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। साथ ही, मृतक के परिजन को इस संबंध में सूचित किया गया। घटना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल, पुलिस ने संबंधित बस को भी कब्जे में ले लिया है। साथ ही, उसमें सवार यात्रियों को अगल-अलग वाहनों के जरिए उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था कर दी है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Sidhi / भीषण सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, रौंदती हुई गुजर गई बेलगाम दौड़ती यात्री बस

ट्रेंडिंग वीडियो