scriptलोगों के डर को बनाया बिजनेस, रात के अंधेरे में करता था ये काम..VIDEO | Snake Catcher Business releases snakes in people's homes at night and catch them in morning | Patrika News
शिवपुरी

लोगों के डर को बनाया बिजनेस, रात के अंधेरे में करता था ये काम..VIDEO

Snake Catcher Business: पैसा कमाने के लिए रात में लोगों के घरों में खुद सांप छोड़ता था स्नेक कैचर..।

शिवपुरीOct 05, 2024 / 07:15 pm

Shailendra Sharma

Snake Catcher Business
Snake Catcher Business: मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने लोगों के डर को ही पैसे कमाने का जरिया बना लिया। तरीका ऐसा कि जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल ये शख्स एक स्नेक कैचर है जो खुद रात के अंधेरे में पहले तो लोगों के घरों में ले जाकर सांप को छोड़ देता था और फिर सुबह खुद ही उन्हें जाकर पकड़ता था। सीसीटीवी फुटेज में स्नैक कैचर की करतूत कैद हुई तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

लोगों के डर को बनाया बिजनेस

पूरा मामला कुछ इस तरह है कि शिवपुरी का रहने वाला राकेश रजक सांप पकड़ने का काम करता है। कई सालों से राकेश सांप पकड़ रहा है। अब पता चला है कि राकेश खुद ही पहले रात के अंधेरे में घरों में सांप को छोड़ता था और फिर सुबह जाकर इन सांपों को पकड़ता था। बताया गया है कि एक सांप को पकड़ने पर राकेश को 500 से 1000 रूपए तक मिलते थे।
यह भी पढ़ें

मंदिर में जीभ काटने वाली लड़की का पुलिस ने खुलवाया मुंह तो रह गई दंग…


snake catcher

सीसीटीवी से खुली पोल

स्नेक कैचर राकेश की करतूत की पोल एक सीसीटीवी फुटेज से खुली। फुटेज में रात के अंधेरे में राकेश एक घर के बाहर बाइक पर आता है दिख रहा है जो रुककर एक डिब्बे से सांप को बाहर निकालता है और एक घर के बाहर छोड़ देता है। जब इस मामले में स्नेक कैचर से पूछा गया तो उसका कहना है कि सांप ने चूहा खा लिया था इस कारण उससे बदबू आ रही थी इसलिए उसने सांप को नाली में छोड़ा था। वहीं पुलिस ने वीडियो वायरल होने और लोगों की शिकायत पर राकेश को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Hindi News / Shivpuri / लोगों के डर को बनाया बिजनेस, रात के अंधेरे में करता था ये काम..VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो