scriptकोहरा बना जानलेवा : ओवर ब्रिज से टकराया पिकअप, केबिन में बुरी तरह फंसा ड्राइवर, कटर से काटकर निकाला | Pickup collides with over bridge by Fog driver badly trapped in cabin cut out with cutter | Patrika News
शिवपुरी

कोहरा बना जानलेवा : ओवर ब्रिज से टकराया पिकअप, केबिन में बुरी तरह फंसा ड्राइवर, कटर से काटकर निकाला

निवास गांव के पास एक पिकअप लोडिंग वाहन ओवर ब्रिज की बाउंड्री से टकरा गया। हादसे के बाद ड्राइवर पिकअप वाहन के केबिन में बुरी तरह फंस गया।

शिवपुरीDec 31, 2023 / 04:45 pm

Faiz

news

कोहरा बना जानलेवा : ओवर ब्रिज से टकराया पिकअप, केबिन में बुरी तरह फंसा ड्राइवर, कटर से काटकर निकाला

मध्य प्रदेश के अधिकाश इलाकों में इन दिनों ठंड के साथ साथ घने कोहरा देखा जा रहा है। आलम ये है कि कई जगहों पर तो इस कोहरे ने जन-जीवन की प्रभावित करके रख दिया है। आलम ये है कि ये घना कोहरा हादसों का कारण तक बन रहा है। ताजा मामला सूबे के शिवपुरी जिले से सामने आया, जहां कोहरे के कारण जिले के अंतर्गत आने वाले सिंह निवास गांव के पास एक पिकअप लोडिंग वाहन ओवर ब्रिज की बाउंड्री से टकरा गई। ब्रिज की बाउंड्री से टकराने के बाद ड्राइवर पिकअप वाहन के केबिन में बुरी तरह फंस गया।


घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो उसने केबिन में फंसे ड्राइवर को निकालने के लिए कटर से कैबिन की बॉडी काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला। इसी के साथ घायल ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुई, जब रात करीब साढ़े आठ बजे ड्राइवर ग्वालियर से गुना जा रहा था।

 

यह भी पढ़ें- नहीं थम रही दागने की प्रथा, डेढ़ महीने के बच्चे को मां ने ही दागकर मार डाला


उपचार के बाद ड्राइवर ग्वालियर रवाना

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोडिंग वाहन के केबिन में ड्राइवर निकालने का प्रयास किया था लेकिन ड्राइवर बाहर नहीं निकल सका था। इसके बाद कटर के जरिए लोडिंग वाहन की बॉडी को काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। बता दें कि इस हादसे में ड्राइवर घायल हो गया था। जिसे वाहन मालिक प्राथमिक उपचार कराने के बाद वापस अपने साथ ग्वालियर ले गया।

//?feature=oembed

Hindi News/ Shivpuri / कोहरा बना जानलेवा : ओवर ब्रिज से टकराया पिकअप, केबिन में बुरी तरह फंसा ड्राइवर, कटर से काटकर निकाला

ट्रेंडिंग वीडियो