script5 दिनों से लापता था शख्स, तालाब में इस हाल में मिली लाश, जिसने भी देखा रह गया दंग | Man was missing for 5 days dead body found in Pohari Sheopur road pond | Patrika News
शिवपुरी

5 दिनों से लापता था शख्स, तालाब में इस हाल में मिली लाश, जिसने भी देखा रह गया दंग

अधेड़ शख्स बीते चार-पांच दिनों से घर से लापता था। परिजन ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पोहरी थाने में दर्ज कराई थी।

शिवपुरीOct 19, 2023 / 10:03 pm

Faiz

deadbody found in pond

5 दिनों से लापता था शख्स, तालाब में इस हाल में मिली लाश, जिसने भी देखा रह गया दंग

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले पोहरी-श्योपुर मार्ग पर तालाब में अधेड़ शख्स की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर तालाब से शव को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि अधेड़ शख्स बीते चार-पांच दिनों से घर से लापता था। परिजन ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पोहरी थाने में दर्ज कराई थी।

 

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय मृतक पंचम सिंह पुत्र करन सिंह कुशवाह श्योपुर जिले के बासेंड गांव का रहने वाला है। वो अकसर पोहरी इलाके में घूमता हुआ दिखता रहता था लेकिन बीते 5 दिनों से उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था। अधेड़ की गुमशुदगी का एक आवेदन पोहरी थाने में भी दिया गया था। वहीं, आज सुबह पोहरी-श्योपुर मार्ग के पास बने तालाब में उसकी लाश मिली है। तालाब में लाश मिलने की खबर पूरे इलाके में फैल गई, जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को घटना की सूचना दी।

तालाब में लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बोट की मदद से अधेड़ के शव को तालाब से बाहर निकाला। वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद अधेड़ की मौत की वजह का खुलासा होगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Shivpuri / 5 दिनों से लापता था शख्स, तालाब में इस हाल में मिली लाश, जिसने भी देखा रह गया दंग

ट्रेंडिंग वीडियो