scriptएमपी में रोड की कीचड़ से नहा रहा युवक, वायरल हुआ वीडियो | Man in Protest Taking Mud bath From Road Water Collected Video Got Viral | Patrika News
शिवपुरी

एमपी में रोड की कीचड़ से नहा रहा युवक, वायरल हुआ वीडियो

MUD BATH VIDEO VIRAL: बारिश में भी पीने के पानी को तरस रहे लोग, परेशान युवक ने सड़क पर भरे कीचड़ से नहाकर जनप्रतिनिधियों को जमकर कोसा..।

शिवपुरीSep 03, 2024 / 05:40 pm

Shailendra Sharma

MUD BATH VIDEO VIRAL
MUD BATH VIDEO VIRAL: सड़क पर अगर कीचड़ हो तो हर कोई उससे बचकर निकलता है। अगर गलती से कीचड़ उचट जाए तो झगड़े हो जाते हैं लेकिन क्या आपने सोचा है कि कोई कीचड़ से नहा रहा है। मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का है जहां एक युवक का सड़क की कीचड़ उठाकर नहाते हुए वीडियो सामने आया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कीचड़ से नहा रहा युवक जनप्रतिनिधियों को जमकर कोस भी रहा है तो चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला…

देखें वीडियो-

रोड की कीचड़ से नहा रहा युवक

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक तरह जहां औसत से 100 मिमी. तक ज्यादा बारिश हो चुकी है वहीं दूसरी शहर के लोग पीने के पानी के लिए परेशान हैं। शहर के फिजिकल एरिया में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों का मंगलवार को सब्र टूट गया और इस दौरान लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा किया। इसी दौरान एक युवक ने विरोध करते हुए जो किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। युवक ने सड़क पर भरे कीचड़ को कुप्पे से उठाया और फिर खुद के सिर के ऊपर से कीचड़ को उड़ेल लिया। युवक को कीचड़ से नहाता देख मौके पर मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

शिकायतों के सैकड़ों पन्नों की माला, सिर पर चप्पल, नागिन की तरह लोट लगाते मांगा न्याय, देखें वीडियो


कीचड़ से नहा रहे युवक ने जनप्रतिनिधियों को कोसा

जो युवक कीचड़ से नहा रहा था इस दौरान उसने शहर के जनप्रतिनिधियों को जमकर कोसा। युवक का कहना है कि हमारे घरों में 20 दिन से पानी नहीं आ रहा है, इसलिए हम गंदे पानी से नहाने को मजबूर हैं। साथ ही उसका कहना था कि हमारे वार्ड मेंबर से लेकर अन्य जनप्रतिनिधि भी चुप्पी साधे बैठे हैं, कोई हमारी पीड़ा को नहीं समझना चाहता। बता दें कि शिवपुरी शहर में सिंध जलावर्धन योजना की सप्लाई ठप्प होने के साथ ही जब पानी आ रहा है, तो वो भी बेहद गंदा है। यह जानकारी नगरपालिका अध्यक्ष से लेकर शिवपुरी विधायक को भी है। जिला कलेक्टर ने इसे संज्ञान में लेकर एसडीएम शिवपुरी से जांच कराई, तो जांच टीम को भी लोग गंदा पानी भरते ही मिले। जांच प्रतिवेदन कमिश्रर तक पहुंच गया, नवागत सीएमओ भी फिल्टर प्लांट का विजिट कर आए, लेकिन खराब मशीनें देखकर नहीं आए।

Hindi News/ Shivpuri / एमपी में रोड की कीचड़ से नहा रहा युवक, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो