scriptज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पहले भीषण हादसा, आग में धू धूकर जल गया कंटेनर और बूथ | Container and toll booth burnt in fire in Shivpuri before Jyotiraditya Scindia's arrival | Patrika News
शिवपुरी

ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पहले भीषण हादसा, आग में धू धूकर जल गया कंटेनर और बूथ

Jyotiraditya Scindia Shivpuri Fire News ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पहले शिवपुरी में आग में जल गया कंटेनर और टोल बूथ

शिवपुरीOct 07, 2024 / 04:47 pm

deepak deewan

Container and toll booth burnt in fire in Shivpuri before Jyotiraditya Scindia's arrival

Container and toll booth burnt in fire in Shivpuri before Jyotiraditya Scindia’s arrival

मध्यप्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में भीषण हादसा हुआ। यहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पहले आगजनी की घटना में एक कंटेनर धू धूकर जल उठा। टोल बूथ में भी आग लग गई। केंद्रीय मंत्री के दौरे को देखते हुए पुलिस सतर्क थी और दमकल भी मौजूद थी। इससे आग पर जल्द काबू पा लिया गया और ऐन मौके पर बड़ा हादसा टल गया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला यहीं से गुजरना था। उनके आने से कुछ समय पहले ही यह दुर्घटना घटी।
शिवपुरी के मुडखेड़ा टोल प्लाजा (Mudkheda Toll Plaza) पर हादसा हो गया। यहां एक कंटेनर में आग लग गई और आसपास की सभी चीजों से भड़कती हुई टोल प्लाजा के बूथ तक पहुंच गई। कंटेनर के केबिन में आग लगी और उसकी लपटें तुंरत ही फैल गईं। आग देखकर मौके पर मौजूद पुलिसवाले सक्रिय हुए और दमकल से उसपर काबू पाया।
सुभाषपुरा (Subhashpura) थाना के टोल प्लाजा पर यह हादसा तब हुआ जब ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला यहां से गुजरने वाला था। VIP मूवमेंट के कारण यहां पुलिस बल तैनात था और दमकल भी खड़ी थी जिससे आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। आगजनी से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।
मुडखेड़ा टोल प्लाजा पर कंटेनर टोल चुकाने के लिए रुका तभी उसके केबिन में आग लग गई। आग तेजी से भड़की और टोल बूथ को भी अपनी चपेट में ले लिया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे को देखते हुए यहां पुलिस और फायर ब्रिगेड सतर्क थे। पुलिसकर्मियों ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर तुरंत काबू पा लिया।
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के यहां आने के पहले ही हादसा हुआ। इसे देखते हुए टोल प्लाजा पर यातायात फिर से सामान्य करने के लिए क्रेन से जलते हुए कंटेनर को हटा दिया गया। बताया जा रहा है कि टोल बूथ का कुछ हिस्सा जल गया हालांकि बड़ा हादसा टल गया।

Hindi News / Shivpuri / ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पहले भीषण हादसा, आग में धू धूकर जल गया कंटेनर और बूथ

ट्रेंडिंग वीडियो