scriptजीजा ने पहले साले से मांगी माफी फिर मार दी नौ गोलियां, मौके पर ही मौत | Brother-In-law gun shot wife's brother in shivpuri | Patrika News
शिवपुरी

जीजा ने पहले साले से मांगी माफी फिर मार दी नौ गोलियां, मौके पर ही मौत

ग्वालियर से कार में साथ लाया, शिवपुरी के सुभाषपुरा में की हत्या,आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पतारा के पास फेंकी लाश

शिवपुरीOct 24, 2019 / 04:56 pm

monu sahu

शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थानांतर्गत पतारा के पास सेंवढा मार्ग पर ग्वालियर के एक युवक ने अपने साले को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने मृतक में चार गोली मारी है। घटना के बाद आरोपी लाश को फेंक कर भाग गया। पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी जितेन्द्र पुत्र राजेश सिंह सिकरवार उम्र 23 साल की बहन प्रीती की शादी हजीरा ग्वालियर निवासी मंगल पुत्र नरेंद्र सिंह कुशवाह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही जीजा मंगल सिंह, जितेंद्र की बहन प्रीती की मारपीट करता रहता था।
ग्वालियर-इटावा ट्रैक पर दौड़ी कोटा एक्सप्रेस, सांसद बोली जल्द मिलेगी एक और खुशी, लोगों में खुशी की लहर

इसी क्रम में मंगल-बुधवार की रात भी मंगल सिंह ने शराब के नशे में धुत्त होकर प्रीती की मारपीट कर दी। जब यह बात जितेंद्र को पता चली तो वह अपनी बहन प्रीती की ससुराल पहुंचा और जीजा के साथ गाली गलौंच कर दी। इस बात से जीजा मंगल सिंह बेहद क्षुब्ध हो गया और उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर जितेंद्र की हत्या करने की योजना बना ली। इसी योजना के तहत उसने जितेंद्र से माफी मांगी और शाम को उसे अपने साथ अपनी कार में बिठा कर शिवपुरी रोड पर ले लाया।
कांग्रेस के दिग्गज विधायक ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना बोले-अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण

Brother-In-law gun shot wife's brother in shivpuri
इस दौरान कार में सवार मंगल सिंह,उसके चचेरे भाई बज्जू सिंह कुशवाह ने जितेंद्र कुशवाह और जितेंद्र के दोस्त राजा को खूब शराब पिलाई। जब जितेंद्र शराब के नशे में धुत्त हो गया तो पतारा के पास सेंवढ़ा मार्ग पर मंगल सिंह टॉयलेट करने के बहाने कार से उतरा तथा जितेंद्र को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि मंगल सिंह ने जितेंद्र को नौ गोलियां मारी है, शरीर पर चार गोलियां स्पष्ट दिखाई दे रही हैं।
VIDEO : विधायक रघुराज कंषाना बोले अपराधियों को संरक्षण देने वालों को बख्शा न जाए

जबकि घटना के दौरान जितेन्द्र का मित्र राजा मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया। बाद में सुभाषपुरा पुलिस ने इस पूरी घटना के चश्मदीद गवाह राजा की शिकायत पर आरोपी मंगल सिंह व बज्जू के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। थाना प्रभारी सुभाषपुरा अमित चतुर्वेदी ने बताया कि घटना के चश्मदीद राजा की शिकायत पर दो लोगो के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर दोनो आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News / Shivpuri / जीजा ने पहले साले से मांगी माफी फिर मार दी नौ गोलियां, मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो