scriptदो समाज की लड़ाई की बीच फंसी पुलिस, Dial 100 पर भी पथराव | Stone Pelting on Police Team in Sheopur by Kushwaha community | Patrika News
श्योपुर

दो समाज की लड़ाई की बीच फंसी पुलिस, Dial 100 पर भी पथराव

Stone Pelting : श्योपुर में दो समाज के बीच हुए तनाव में पुलिस टीम और डायल 100 वाहन पर पथराव, वीडियो वायरल।

श्योपुरOct 10, 2024 / 03:59 pm

Akash Dewani

Stone Pelting
Stone Pelting : मध्य प्रदेश के श्योपुर में दो समाज के बीच तनाव में पुलिस पर पथराव होने की खबर सामने आई है। यहां विजयपुर थाना इलाके के बरखेड़ा रोड़ रावत समाज और कुशवाह समाज के बीच किसी विवाद को लेकर तनाव बन गया था जिससे रोड पर जाम लग गया था। उसी जाम को हटाने के लिए पुलिस को बुलाया गया जिसमे एक समाज के आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया।
दरअसल, कुशवाहा समाज का आरोप है कि उनके समाज के एक व्यक्ति के साथ रावत समाज के लोगों ने मारपीट की थी। इसी बात को लेकर दोनों समाज के बीच विवाद शुरू हो गया था। कुशवाह समाज ने पुलिस पर भी रावत पक्ष के लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया जिससे नाराज होकर उन्होंने चक्का जाम कर दिया था।
यह भी पढ़े – MP News : नौकरी करने वाले दंपत्तियों के लिए बुरी खबर, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

जाम हटाने आई पुलिस पर पथराव

कुशवाहा समाज द्वारा चक्का जाम लगाए जाने की खबर विजयपुर थाना को दी गई। पुलिस और डायल 100 गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और रोड को खाली करने का प्रयास किया। आक्रोशित कुशवाहा समाज के लोगों ने पुलिस टीम और डायल 100 गाड़ी पर पथराव कर दिया। पथराव शुरू होते ही पुलिस की टीम भाग खड़ी हुई। हालांकि, पुलिस जैसे तैसे वहां से जान बचाकर तो निकल गई, लेकिन लोगों ने डायल 100 (Dial 100) गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना का वीडियो भी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News / Sheopur / दो समाज की लड़ाई की बीच फंसी पुलिस, Dial 100 पर भी पथराव

ट्रेंडिंग वीडियो