scriptएमपी में दर्दनाक हादसा, छोटे का पैर फिसला तो बचाने कूद गया बड़ा भाई, दोनों की मौत | Sheopur Two brothers died due to drowning Sheopur Accident | Patrika News
श्योपुर

एमपी में दर्दनाक हादसा, छोटे का पैर फिसला तो बचाने कूद गया बड़ा भाई, दोनों की मौत

Sheopur Accident

श्योपुरJul 17, 2024 / 09:43 pm

deepak deewan

sheopur

sheopur

Sheopur Two brothers died due to drowning Sheopur Accident एमपी में बुधवार को दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई। प्रदेश के श्योपुर में यह हादसा हुआ। यहां दुर्घटना में दो भाइयों की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई खदान के पास खेल रहे थे कि अचानक छोटे भाई का पैर फिसल गया और वह उसमें जा गिरा। उसे डूबते देखकर बचाने के लिए बड़े भाई ने भी छलांग लगा दी लेकिन आखिरकार दोनों ही डूब गए। दोनों भाइयों को तैरना नहीं आता था।
श्योपुर के ओछापुर की खदान में दो चचेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। दोनों भाई नाबालिग थे। बताया जा रहा है कि खदान के पास खड़े छोटे भाई का पैर फिसला और वह गहरे पानी में गिर गया। छोटे भाई को बचाने बड़ा भाई भी पानी में कूद गया पर तैरना नहीं आने से वह भी डूब गया।
Omkareshwar Mahadev – उज्जैन में गजब का नजारा, शिवलिंग पर लिपट गए नाग देवता, फैला लिया फन

ओछापुरा में अवैध पत्थर खदान में यह दुर्घटना हुई। ओछापुरा थाना प्रभारी जय सिंह रघुवंशी के अनुसार चचेरे भाई धर्मेंद्र और रामावतार माली की हादसे में मौत हो गई। दोनों भाई, अन्य बच्चों के साथ बकरियां चराने गए थे। बकरियों को पानी पिलाते वक्त 12 साल का धर्मेंद्र फिसलकर खदान में गिर गया और डूबने लगा। यह देखकर रामावतार भी खदान में कूद गया। लेकिन तैरना नहीं आने से दोनों डूब गए। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे।
यह भी पढ़ें : एमपी में तिरछी हो गई पांच मंजिला मल्टी, बिल्डिंग झुकते ही फिसलने लगे लोग, मची भगदड़

परिजनों के अनुसार इस अवैध खदान में बहुत पानी भरा था। विजयपुर एसडीएम बीएस श्रीवास्तव ने भी खदान को अवैध बताया। उन्होंने मृत बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए देने की बात बताई। ओछापुरा के पास दो साल पहले भी खदान में दो बच्चों की डूबने से मौत हो चुकी है।

Hindi News / Sheopur / एमपी में दर्दनाक हादसा, छोटे का पैर फिसला तो बचाने कूद गया बड़ा भाई, दोनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो