scriptशामली में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, आठ बाइक बरामद | Vehicle theft gang catched in Shamli two arrested | Patrika News
शामली

शामली में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, आठ बाइक बरामद

उत्तर प्रदेश के शामली जिले की कांधला थाना पुलिस ने वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 2 शातिरों को गिरफ्तार किया है और 8 चोरी की बाइक भी बरामद कर लिया है।

शामलीNov 05, 2023 / 02:57 pm

Anand Shukla

motor_bycycle.jpg

पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले की कांधला थाना पुलिस ने वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश करते हुए 2 शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 8 चोरी की बाइक, एक फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद हुई है। पुलिस ने संदीप और गुलफाम को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार इस गिरोह का सरगना संदीप है। गुलफाम गैंग का सक्रिय सदस्य हैं। अभियुक्तगण रेकी करके दो पहिया वाहनों को मास्टर चाबी से लॉक खोलकर चोरी करते थे। चोरी के बाद गैंग बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा देते थे।
चोरी की 7 मोटर साइकिलें हुई बरामद
पूछताछ के दौरान अभियुक्तों से पता चला है कि पकड़े गए आरोपी जिस बाइक को चला रहे थे, वह चोरी की है। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई, तो अभियुक्तों ने बताया कि 8 मोटरसाइकिल शामली और बागपत जिले के विभिन्न स्थानों से चोरी की है। जिन्हें इन्होंने मोहल्ला रायजादगान डंगडूगरा पर नहर के पास बने एक खंडहर में छुपा रखा है। अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की गई अन्य 7 मोटर साइकिलें बरामद की गईं।

Hindi News/ Shamli / शामली में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, आठ बाइक बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो