scriptबिहार में दर्दनाक हादसा: यूपी के 2 युवकों की मौत, गमगीन माहौल में किया गया सुपुर्द-ए-खाक | Tragic accident in Bihar 2 youths from UP died | Patrika News
शामली

बिहार में दर्दनाक हादसा: यूपी के 2 युवकों की मौत, गमगीन माहौल में किया गया सुपुर्द-ए-खाक

Tragic Accident in Bihar: उत्तर प्रदेश के दो युवकों की बिहार में सड़क हादसे में मौत हो गई है। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। तीनों मेरठ से ग्रीस लेकर ट्रक से बिहार जा रहे थे।

शामलीOct 23, 2023 / 10:13 pm

Aman Pandey

Tragic accident in Bihar 2 youths from UP died

सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की दर्दनाक मौत

शामली के सुन्ना गांव दो युवकों की बिहार में सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों के शवों को परिजनों ने सुपुर्द-ए-खाक कर दिया है। दो युवकों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।
थाना क्षेत्र के गांव सुन्ना निवासी आनम व साहिल, अपने चचेरे भाई आरिस के साथ मेरठ से ट्रक में गिरिस लोड कर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। भोजपुर के गांव इटावा के पास तीनों युवकों के ट्रक में दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में आनम और आरिस की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया।

बिहार से शव लेकर आए परिजन
पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को हादसे की सूचना दी। दोनों युवकों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। परिजन दोनों युवकों के शव लेने के लिए बिहार रवाना हो गए। सोमवार को दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के बाद लाए गए। इसके बाद दोनों के शव के सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

Hindi News/ Shamli / बिहार में दर्दनाक हादसा: यूपी के 2 युवकों की मौत, गमगीन माहौल में किया गया सुपुर्द-ए-खाक

ट्रेंडिंग वीडियो