scriptUP शामली में दिखा अंग्रेजी हुकूमत का नजारा, फाइनेंस कंपनी ने युवक को दी खौफनाक सजा | Finance company owner gave third degree in Shamli | Patrika News
शामली

UP शामली में दिखा अंग्रेजी हुकूमत का नजारा, फाइनेंस कंपनी ने युवक को दी खौफनाक सजा

UP युवक समय पर किश्त अदा नहीं कर पाया तो ऑफिस बुलाकर दी थर्ड डिग्री

शामलीJul 24, 2024 / 11:51 pm

Shivmani Tyagi

UP

मुर्गा बने युवक को लात मारता कंपनी का मालिक

UP के शामली में अंग्रेजी हुकूमत जैसा नाजारा देखने के मिला है। यहां एक फाइनेंस कंपनी ने लोन लेने वाले युवक को अपने ऑफिस बुलाया और मुर्गा बना लिया। इतना ही नहीं कंपनी के मालिक ने युवक को थर्ड डिग्री देते हुए मुर्गा बना दिया और लातें भी मारी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मुर्गा बनाया फिर लातें मारी ( UP )

यह मामला सुगम्य नाम की फाइनेंस कंपनी से जुड़ा है। इसी कंपनी से एक युवक ने लोन लिया था। समय पर युवक किश्त अदा नहीं कर पाया तो युवक को कंपनी के ऑफिस बुलवाया गया। यहां कंपनी के मालिक ने युवक के पहले गंदी-गंदी गालियां दी और फिर उसे ऑफिस में ही मुर्गा बनने के लिए कहा। युवक क्या करता, बेचारा मुर्गा बन गया लेकिन कंपनी के मालिक का अहंकार इससे भी अधिक था। इसके बाद कंपनी के मालिक ने मुर्गा बुने हुए युवक को लात मारी। यह पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल फो के कैमरे में कैद कर ली। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित की ओर से आने वाली तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि पीड़ित युवक ने कंपनी से पैसा ब्याज पर लिया था। युवक समय पर किश्त अदा नहीं कर पाया तो कंपनी के मालिक ने उसे ऑफिस में बुला लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए अभद्रता की। इन्ही आरोपों के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Shamli / UP शामली में दिखा अंग्रेजी हुकूमत का नजारा, फाइनेंस कंपनी ने युवक को दी खौफनाक सजा

ट्रेंडिंग वीडियो