scriptप्यार का खौफनाक अंत: प्रेमिका ने प्रेमी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, 4 साल से लिव-इन में रहते थे दोनों | Girlfriend burnt lover alive in Shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

प्यार का खौफनाक अंत: प्रेमिका ने प्रेमी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, 4 साल से लिव-इन में रहते थे दोनों

Shahjahanpur News: यूपी के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां आठ दिन पहले एक व्यक्ति की हत्या कर उसके चेहरे, हाथ और पैर को डीजल से जला दिया गया था। आज मृतक का शव मुरादाबाद-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर पहाड़पुर के पास अधजले हालत में पड़ा मिला।

शाहजहांपुरDec 22, 2023 / 10:12 pm

Aniket Gupta

shahjahanpur_news_.jpg
Shahjahanpur News: यूपी के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां आठ दिन पहले एक व्यक्ति की हत्या कर उसके चेहरे, हाथ और पैर को डीजल से जला दिया गया था। आज मृतक का शव मुरादाबाद-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर पहाड़पुर के पास अधजले हालत में पड़ा मिला। मृतक के पिता ने फर्रुखाबाद की एक महिला जो मृतक की कथित प्रेमिका थी, उसपर और उसके तीन और साथियों पर ह्त्या कर शव को जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ये है पूरा मामला
पूरा मामला शाहजहांपुर के मिर्जापुर क्षेत्र का है, जहां आठ दिन पहले घर से निकले एक युवक की ह्त्या कर दी गई, जिसका शव आज यानी शुक्रवार की सुबह अधजले हालत में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर पहाड़पुर के पास पड़ा मिला। मृतक के चेहरे, हाथ और पैर को पेट्रोल से जला दिया गया था। आज सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए निकले तो उसका शव हाईवे के पास खंती में पड़ा मिला, जिससे पुरे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी मृतक के बड़े भाई को दी। और साथ ही पुलिस को भी सूचित किया।
बेटे की ह्त्या को लेकर मृतक के पिता राजवीर सिंह ने बताया कि उनका बेटा का पिछले 4 सालों से पास के जिले फर्रुखाबाद की एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। और वह उसी महिला के लिव इन में रहता था, जिसको लेकर परिवारवाले हमेशा नाराज होते थे। अभी कुछ ही दिनों पहले वह घर लौटा था। उसकी कथित प्रेमिका का कई और व्यक्ति से संपर्क था, जिसको लेकर दोनों के बीच हमेशा विवाद रहता था।
घटना को लेकर एसपी ने क्या बताया
मामले को लेकर एसपी देहात मनोज अवस्थी और सीओ अजय राय ने बताया कि घटना की सुचना मिलते ही फॉरेंसिक की टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक के पिता का आरोप है कि उक्त महिला ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर बेटे को मार दिया और शव जलाकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की। वहीँ, एसपी ग्रामीण मनोज अवस्थी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज क्र लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Shahjahanpur / प्यार का खौफनाक अंत: प्रेमिका ने प्रेमी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, 4 साल से लिव-इन में रहते थे दोनों

ट्रेंडिंग वीडियो