scriptरेलवे स्टेशन में मोबाइल में घंटी बजी तो पकड़ाया चोर | Thief caught if mobile phone rang in railway station | Patrika News
शाहडोल

रेलवे स्टेशन में मोबाइल में घंटी बजी तो पकड़ाया चोर

पाली में पार कर दिया था महिला का मोबाइल

शाहडोलNov 06, 2019 / 08:39 pm

brijesh sirmour

Thief caught if mobile phone rang in railway station

Thief caught if mobile phone rang in railway station

शहडोल. बीरसिंहपुर पाली के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर दो पर सीढियों के पास सो रही 18 वर्षीय महिला अक्सीना पति अलवर का मोबाइल चोरी होने के बाद ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवान एसएस तिवारी ने तत्काल सूझबूझ का परिचय देते हुए महिला के मोबाइल नम्बर पर डायल किया तो स्टेशन मेें आरोपी संजीत महतो उम्र 25 वर्ष के पास मौजूद मोबाइब में घंटी बज उठी और उन्होने तत्काल उसे पकड़ कर जीआरपी थाना शहडोल ले आए। यह घटना छह नवम्बर को सुबह करीब चार बजे की है। इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत कार्रवाई कर सीजेएम न्यायालय में पेश किया गया। मामले की विवेचना एएसआई व्हीके दुबेे कर रहे हैं। मोबाइल की कीमत 15 हजार रुपए बताई गई है। जिसे आरोपी ने महिला के कुरता की जेब से पार कर दिया था।
बिलम्ब से आई तीन ट्रेनें, यात्री हुए परेशान
शहडोल. संभागीय मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में बुधवार को तीन ट्रेनें काफी विलम्ब से आई। जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। देरी से आने वाली ट्रेनों में छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय रात 23.35 बजे के स्थान पर ढ़ाई घंटे विलम्ब से रात दो बजे आई। रात 1.05 बजे आने वाली रीवा-चिरमिरी ट्रेन एक घंटा देरी से रात 2.05 बजे पहुंची। अंबिकापुर-जबलपुर इंटरसिटी ट्रेन आधे घंटे विलम्ब से सुबह 10.50 बजे आई।

Hindi News/ Shahdol / रेलवे स्टेशन में मोबाइल में घंटी बजी तो पकड़ाया चोर

ट्रेंडिंग वीडियो