scriptLok Sabha Election 2024 : शहडोल लोकसभा सीट में कब होगा मतदान, देखें पूरा शेड्यूल | Lok Sabha Election 2024 shahdol lok sabha seat voting result date election schedule | Patrika News
शाहडोल

Lok Sabha Election 2024 : शहडोल लोकसभा सीट में कब होगा मतदान, देखें पूरा शेड्यूल

Shahdol Loksabha Seat : देश में लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया है।शहडोल लोकसभा में 19 अप्रैल को चुनाव होंगे और नतीजे 4 जून को आएंगे।

शाहडोलMar 16, 2024 / 06:51 pm

Himanshu Singh

shahdol_loksabha_seat_.jpg
लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दिल्ली में चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि चार चरणों में चुनाव कराए जाएंगे।इसके परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे। पूरे देश आचार संहिता लागू हो गई है। शेड्यूल के मुताबिक 19 अप्रैल को शहडोल में चुनाव होंगे। बीजेपी की ओर से हिमाद्री सिंह और कांग्रेस की ओर अभी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है।

 


मध्यप्रदेश में 4 चरणों में लोकसभा के चुनाव कराए जाएंगे। पहला चरण 19 अप्रैल को दूसरा चरण 26 अप्रैल को तीसरा चरण 7 मई को और चौथा चरण 13 मई को होगा और इन सभी तारीखों पर प्रदेश की अलग अलग सीटों पर वोटिंग होगी। बता दें कि शहडोल लोकसभा सीट में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। शहडोल से बीजेपी प्रत्याशी हिमाद्री सिंह हैं। वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार की घोषणा होना बाकी है।

Hindi News/ Shahdol / Lok Sabha Election 2024 : शहडोल लोकसभा सीट में कब होगा मतदान, देखें पूरा शेड्यूल

ट्रेंडिंग वीडियो