scriptएमपी में AI का इस्तेमाल कर नर्सिंग स्टूडेंट की कई बार लूटी आबरू, दोस्त से भी कराया रेप | creating obscene photos using AI then Landlord son raped nursing student multiple times | Patrika News
शाहडोल

एमपी में AI का इस्तेमाल कर नर्सिंग स्टूडेंट की कई बार लूटी आबरू, दोस्त से भी कराया रेप

Rape using Artificial Intelligence: अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल कर नर्सिंग स्टूडेंट के साथ पहले मकान मालिक के बेटे ने रेप किया और फिर दोस्त से भी रेप कराया..।

शाहडोलAug 27, 2024 / 08:59 pm

Shailendra Sharma

Rape using Artificial Intelligence
Rape using Artificial Intelligence: मध्यप्रदेश में संभवत: पहली बार AI (Artificial Intelligence) का उपयोग एक नर्सिंग छात्रा (Nursing Student) से रेप का मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली घटना शहडोल की है। आरोपियों ने छात्रा को ब्लैकमेल कर उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता की शिकायत पर अब पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से एक पीड़िता के मकान मालिक का बेटा है और दूसरा उसका दोस्त है।

AI का इस्तेमाल कर बनाई अश्लील तस्वीर

20 साल की पीड़ित युवती गांव से नर्सिंग का कोर्स करने के लिए शहडोल शहर आई थी और एक मकान में किराए से रहती थी। इसी मकान के मालिक के बेटे की नीयत छात्रा पर बिगड़ गई और उसने AI (Artificial Intelligence) के जरिए छात्रा की अश्लील फोटो बना लीं। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसे ब्लैकमेल किया और कई बार उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने दोस्त से भी कई बार छात्रा का रेप कराया। आरोपी पीड़िता को धमकी देते थे कि अगर किसी को कुछ बताया तो तस्वीरें वायरल कर देंगे।
यह भी पढ़ें

Video Call पर महिला को नहाते देखना टीचर को 22 लाख रूपए में पड़ा


दोनों आरोपी गिरफ्तार

दोनों आरोपी आए दिन छात्रा के साथ जबरदस्ती करते थे जिससे छात्रा तंग आ चुकी थी। जब वो अपने गांव गई तो उसने परिजनों को अपने साथ होने वाली ज्यादती के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

Hindi News/ Shahdol / एमपी में AI का इस्तेमाल कर नर्सिंग स्टूडेंट की कई बार लूटी आबरू, दोस्त से भी कराया रेप

ट्रेंडिंग वीडियो